मेलोरा ज्वैलर्स ने अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए पटना में खोला पहला एक्सपीरियंस सेंटर

मेलोरा ज्वैलर्स  ने अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए पटना में खोला पहला एक्सपीरियंस सेंटर

PATNA : भारत के सबसे तेजी से बढ़ते डीटूसी ब्रांडों में से एक, मेलोरा ने रविवार को पटना में बिहार का अपना पहला एक्सपीरियंस सेंटर शुरू किया। इस सेंटर का उद्घाटन पटना के लोदीपुर स्थित सिटी सेंटर मॉल में किया गया। यह एक्सपीरियंस सेंटर मेलोरा के भारत में पूर्वी हिस्से में विस्तार को चिह्नित करता है, जो ब्रांड को प्राप्त होने वाले ऑर्डर में 18 प्रतिशत का योगदान देता है। मेलोरा ज्वैलर्स का यह नवीनतम एक्सपीरियंस सेंटर महिलाओं के लिए सस्ती कीमतों पर आधुनिक, हल्के आभूषण प्रदान करेगा। त्योहारों के मौसम के साथ, मेलोरा की 18000 प्लस डिजाइनों की रेंज इसे खरीदारी का एक आदर्श स्थान बनाती है। इनोवेशन को और बढ़ाने के लिए मेलोरा हर शुक्रवार को 75 प्लस नए डिजाइन लॉन्च करती है। मेलोरा के एक्सपीरियंस सेंटर में ग्राहकों को गहनों के स्पर्श, अनुभव और परीक्षण सहित एक सहज और आकर्षक अनुभव मिलता है।

मेलोरा का लक्ष्य सोने के आभूषणों के प्रति लोगों के दृष्टिकोण को बदलना है। यह अब विशेष अवसरों या त्योहारों के लिए ही नहीं है। यह ऐसे आभूषण प्रदान करता है जिसे रोज पहना जा सकता है और यह ब्रांड फैशन उद्योग में नवीनतम रुझानों को बनाए रखता है। ब्रांड द्वारा किए गए एक सर्वेक्षण के अनुसार, यह ट्रेंडी, अद्वितीय और फैशनेबल ज्वैलरी की बढ़ती मांग के अनुरूप है, जिसे 90 प्रतिशत ग्राहक पसंद करते हैं। मेलोरा का मानना है कि आधुनिक भारतीय महिला को ऐसे आभूषणों की आवश्यकता होती है जो सभी पोशाकों के पूरक हों, और यह वही प्रदान करता है।

मेलोरा की संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी सरोजा येरामिली ने कहा, आज महिलाओं की प्राथमिकताएं और अपेक्षाएं काफी विकसित हो गई हैं, साथ ही आभूषणों के प्रति उनका रुझान भी बढ़ गया है। इससे पहले, आभूषण शादियों और अवसरों के लिए आरक्षित थे, जिसे वे अगले विशेष अवसर तक संग्रहीत करते थे। पर अब ऐसा नहीं है। आभूषण को अब एक फैशन स्टेटमेंट के रूप में देखा जाता है, और ग्राहक चाहते हैं कि वे अपनी संवेदनशीलता को दर्शाएं। मेलोरा में, हम एक परेशानी मुक्त और रोमांचक अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, और पटना में हमारा नया एक्सपीरियंस सेंटर ऐसा ही करेगा। हम ग्राहकों का स्वागत करने के लिए तत्पर हैं और हमें विश्वास है कि वे हमारी नई सुविधा और हमारे द्वारा प्रदर्शित डिजाइनों को पसंद करेंगे। सरोजा येरामिली ने बताया कि भारत के सबसे तेजी से बढ़ते डीटूसी ब्रांडों में से एक मेलोरा हल्के और किफायती फैशनेबल सोने के आभूषण प्रदान करता है। मेलोरा ने अब तक देश के 3000 से अधिक शहरों ध् कस्बों ध् गांवों में डिलीवरी की है और 10,000 से कम आबादी वाले गांवों से लेकर 10 लाख से अधिक आबादी वाले शहरों तक - हर जगह अपनी पहचान बनाई है। यूएस, यूके, सिंगापुर और यूएई में अपनी हाल ही में विस्तारित डिलीवरी क्षमताओं के साथ, मेलोरा यह सुनिश्चित कर रहा है कि सोना हर दिन फैशनेबल हो।

Find Us on Facebook

Trending News