बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'मेरा बूथ सबसे मजबूत' कार्यक्रम के तहत नवादा के गुलशन और वर्षा रानी ने की पीएम से संवाद

 'मेरा बूथ सबसे मजबूत' कार्यक्रम के तहत नवादा के गुलशन और वर्षा रानी ने की पीएम से संवाद

NAWADA : 'मेरा बूथ सबसे मजबूत' संवाद कार्यक्रम के तहत नमो एप के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवादा के दो कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की.  प्रसाद बिगहा मोहल्ला के रहने वाले बैडमिंटन खिलाड़ी गुलशन कुमार और संकट मोचन के समीप की रहने वाली सोलर चरखा प्रशिक्षण केंद्र की ट्रेनर वर्षा रानी से पीएम की बात हुई.

बातचीत के दौरान जहां गुलशन ने भाजपा कार्यकर्ताओं के आचरण के संबंध में सवाल पूछा तो वहीँ वर्षा ने पीएम मोदी का जन्मदिन कैसे मनाया जाए, इसपर सवाल पूछा। पीएम ने दोनों के सवालों का बारी-बारी से जवाब देते हुए कहा कि भाजपा करोड़ों समर्पित कार्यकर्ताओं की पार्टी है. बीजेपी की विश्वसनीयता को देश का अभूतपूर्व समर्थन प्राप्त हुआ है. उन्होंने कहा कि जागरूक रहें और सच्चाई से बात करें। गोल-गोल बात रखने की बजाए स्पष्टता से अपनी बात रखें तो पार्टी के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ेगा।पीएम ने  कहा कि स्व. कैलाशपति मिश्र के आचरण से कार्यकर्ताओं को सीख लेने की जरुरत है। 

वहीं अपने जन्मदिन के सवाल पर उन्होंने कहा कि वीआइपी कल्चर को खत्म करना है. 17 सितंबर को जन्म लेने वाले बच्चों के माता-पिता को गुलाब का फूल भेंट करें। तब लोगों को जीवन भर याद रहेगा कि उनके बच्चों का जन्म देश के पीएम के जन्मदिन के दिन हुआ. 17 सितंबर को उन सभी लोगों को इकट्ठा करें, जिनका इस दिन जन्म हुआ और उनका अभिनंदन करें। इधर, भाजपा कार्यालय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, जिलाध्यक्ष शशिभूषण कुमार बबलू, प्रो. विजय कुमार सिन्हा, नवीन केसरी, डॉ. पूनम शर्मा आदि ने पीएम के संवाद का सीधा प्रसारण देखा। 

Suggested News