बेगूसराय हंगामा मामले पर बिहार कांग्रेस अध्यक्ष ने दी सफाई, कहा मेरा कोई विरोध नहीं हुआ

बेगूसराय हंगामा मामले पर बिहार कांग्रेस अध्यक्ष ने दी सफाई, कहा मेरा कोई विरोध नहीं हुआ

SAHARSA : सहरसा जिले के सौरबाजार प्रखंड में किसान आंदोलन के समर्थन में कांग्रेस पार्टी की ओर से बिहार में पदयात्रा कार्यक्रम किया जा रहा है. इसी सिलसिले में खगड़िया से सहरसा जाने के क्रम में बनमा इटहरी प्रखंड के सहुरिया गांव में अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी के महासचिव सह बिहार प्रभारी भक्त चरण दास एवं बिहार प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूलमाला पहनाकर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. 

इस दौरान कांग्रेस के कई बड़े नेता भी मौजूद थे. सभी को कांग्रेस नेता मजनू हैदर के आवास पर पाग और चादर देकर सम्मानित किया गया. इस दौरान कांग्रेस के बिहार प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा मीडिया से रूबरू होते हुए बेगूसराय में पदयात्रा कार्यक्रम के दौरान हुए विरोध प्रदर्शन के मामले में अपनी सफाई दी. उन्होंने कहा कि मेरा कहीं कोई विरोध नही हुआ. हंगामा व विरोध करने वाले लोग कांग्रेस पार्टी के लोग नही थे. विशेष प्रत्याशी के लोग थे. जिसे चुनाव में टिकट नहीं मिला था. उन्हीं के द्वारा हो हंगामा किया गया है. 

बताते चलें की पदयात्रा के दौरान बेगूसराय में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया था. इस दौरान समर्थकों के बीच मारपीट की नौबत आ गयी थी. कार्यकर्ताओं का आरोप है की बिहार विधानसभा चुनाव में टिकट की बिक्री की गयी थी. जिसकी वजह से कांग्रेस पार्टी की करारी हार हुई थी. इस दौरान बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दास भी मौके पर मौजूद थे. 

सहरसा से शौकत अली की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News