राजद विधायक के नाम पर चल रहा है सोशल मीडिया पर वसूली का धंधा, नाराज माननीय ने कहा - सीएम से करूंगा शिकायत

राजद विधायक के नाम पर चल रहा है सोशल मीडिया पर वसूली का धंधा, नाराज माननीय ने कहा - सीएम से करूंगा शिकायत

पटना। सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बनाकर लोगों से पैसे हर अपने के कई मामले सामने आ चुके हैं अब इसके ताजा शिकार राजोद से दानापुर विधायक रीतलाल यादव भी हो गए हैं उन्होंने बताया कि लोग उनके नाम पर सोशल मीडिया पर पैसों की मांग कर रहे हैं जिससे उनकी छवि खराब हो रही है विधायक ने कहा कि वह इसकी शिकायत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से करेंगे साथी विधानसभा में भी इस मुद्दे को उठाएंगे

दानापुर से राजद के विधायक रीत लाल यादव ने ने कहा कि मेरे नाम पर लाखों रुपए वसूले जा रहे हैं। उन्होंने इस तरह के पैसे मांगे जाने को लेकर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि  अगर आप लोग के पास मेरे नाम से कोई ऐसा कोई कॉल जाता है तो आप किसी प्रकार का कोई उत्तर ना दें। रीत लाल यादव ने कहा मेरे नाम पर लोगों के 15 लाख की रंगदारी मांगी जा रही है। नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। उन्होंने बताया कि इससे संबंधित कई वीडियो मुझे मिले हैं। 

उन्होंने कुछ नामों का उदाहरण देते हुए कहा कि जमुई के एक युवक ने मेरे नाम से पैसे की मांग की थी, दीघा में मुकेश नाम के युवक ने खुद को मेरा चचेरा भाई बताकर पैसे की मांग की जा रही है। कुछ दिनों पहले मेरे नाम पर रुपसपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने की कोशिश की गई। रीतलाल ने साफ कहा कि मेरी छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है.


मेरी बाहूबली छवि का उठा रहे हैं फायदा

अपने नाम पर हो रही वसूली के कारणों को लेकर रीत लाल यादव कि मेरी छवि बाहूबली वाली रही है. जिसका कुछ लोग फायदा उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इंस्टाग्राम पर मेरी तस्वीर वाली आईडी बनाकर कई लोगों से पैसों की वसूली की जा चुकी है। लोग मेरे पास शिकायत लेकर आते हैं, तब इसकी जानकारी मिलती है। 

सीएम के सामने रखूंगा अपनी बात

रीत लाल यादव ने कहा है कि इसकी शिकायत बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात को रखूंगा और साथ ही साथ इस पर कार्रवाई करने की भी मांग करुंगा। क्योंकि इस तरह की एक चीज को लेकर मेरी छवि को खराब की जा रही है और मेरे नाम पर पैसा वसूला जा रहा है हमें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है




Find Us on Facebook

Trending News