FIFA: स्टार प्लेयर मेसी-रोनाल्डो का टूटा सपना, विश्व कप का सफर खत्म

FIFA: स्टार प्लेयर मेसी-रोनाल्डो का टूटा सपना, विश्व कप का सफर खत्म

फुटबॉल के दो महानायक मेसी-रोनाल्डो का फीफा विश्व कप का सफर अब खत्म हो गया है. फ्रांस ने मेसी के सपने को तोड़ दिया तो वही दूसरी तरफ रोनाल्डो का सपना उरुग्वे ने तोड़ दिया. बीती रात हुए मुकाबले में फ्रांस ने 4-3 से अर्जेंटीना को मात दी और उरुग्वे ने पुर्तगाल को 2-1 हरा दिया. इन दोनों महानायक को बहार का रास्ता दिखाने वाली दोनों टीम क्वार्टर फाइनल में भिड़ेंगी.

इस नॉकऑउट मैच में मेसी का जादू नहीं चल पाया, और एक बार फिर मेसी गोल करने से चूंक गए. मेसी के फैंस को भी उनके परफॉरमेंस से निराशा हुई. मैदान से बाहर जाते वक्त मेसी भावुक हो गए थे. उन्होंने पुरे मैच में केवल 1 गोल किया है. शनिवार को खेले गए इस मुकाबले में फ्रांस ने फीफा का इतिहास बदल दिया, यह पहला मौका होगा जब वह अर्जेंटीना को हराने में कामयाब हो पाया हो.

MESSI-AND-RONALDO-TEAM-OUT-FROM-FIFA-WORLD-CUP2.jpg

उरुग्वे और पुर्तगाल के बीच हुए मैच में एडिनसन कवानी हीरो रहे. 2 गोल लगा कर पुर्तगाल को बाहर का रास्ता देखा दिया. पुर्तगाल के एक मात्र गोल पेपे ने 55वें मिनट में किया था. उरुग्वे के कवानी ने सातवें और 62वें मिनट में गोल लगा कर मैच फतेह कर लिया था. पुर्तगाल के स्टार प्लेयर रोनाल्डो का जादू नहीं दिखा.

MESSI-AND-RONALDO-TEAM-OUT-FROM-FIFA-WORLD-CUP3.jpg

दोनों ही मैच काफी रोमांचित था लेकिन दोनों ही स्टार प्लेयर अपना जलवा नहीं दिखा सके और नॉकऑउट राउंड में बहार हो गए. दोनों स्टार प्लेयर के फैंस भी काफी निराश है. अब मैच फ्रांस और उरुग्वे के बीच होगा.

Find Us on Facebook

Trending News