बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मेवालाल मामले में तेजस्वी का नीतीश को जवाब, कहा- सबूत ही नहीं बल्कि गांधी के सात सिद्धांतों के साथ विस्तृत विमर्श कर सकता हूं

मेवालाल मामले में तेजस्वी का नीतीश को जवाब, कहा- सबूत ही नहीं बल्कि गांधी के सात सिद्धांतों के साथ विस्तृत विमर्श कर सकता हूं

पटना... बिहार सरकार में शिक्षा मंत्री बनाए गए मेवालाल चौधरी पर महागठबंधन लगातार हमलावर बनी हुई है। हालाकि मेवालाल ने भी जवाबी हमला करते हुए तेजस्वी यादव को राउंड टेबल पर आकर जिरह करने की बात कही थी, लेकिन तेजस्वी यादव ने फिर सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए मेवलाल पर ट्वीट कर कहा है कि मैं सफाई ही नहीं बल्कि गांधी जी के सिद्धांतो पर भी विस्तृत विमर्श कर सकता हूं। 

तेजस्वी यादव ने कुछ ऐसा कहा.....

तेजस्वी यादव ने ऐसे साधा था निशाना

महागठबंधन के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने मेवालाल चौधरी को शिक्षा मंत्री बनाए जाने को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा है। तेजस्वी ने ट्वीट कर आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने असिस्टेंट प्रोफेसर की नियुक्ति और भवन निर्माण में भ्रष्टाचार के गंभीर मामलों के आरोपी को शिक्षा मंत्री बनाया है। उन पर आईपीसी की धारा 409,420,467, 468,471 और 120 बी के तहत मुकदमा दर्ज है। राज्य सरकार से सवाल पूछा कि क्या मेवालाल चौधरी को शिक्षा मंत्री बनाकर क्या भ्रष्टाचार करने का इनाम और लूटने की खुली छूट दी गई है।


मेवालाल ने भी कुछ यूं दिया था जवाब
शिक्षा मंत्री डा. मेवालाल चौधरी ने कहा है कि मुझ पर लगे सारे आरोप निराधार हैं। मैं चार्जशीटेड नहीं हूं। सारा मामला कोर्ट में है। विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव द्वारा उनको लेकर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि इल्जाम लगाने वाले जेल के अंदर हैं या जेल के मुहाने पर खड़े हैं। बिहार कृषि विश्वविद्यालय के कुलपति रहे श्री चौधरी ने कहा कि बातें सकारात्मक होनी चाहिए। सामने राउंड टेबुल पर आकर तेजस्वी या कोई भी शिक्षा पर मुझसे जिरह करे। बिहार में कैसे क्लासरूम टीचिंग और बेहतर किया जाय, कैसे शिक्षा की गुणवत्ता बेहतर करें, इसके लिए क्या-क्या किया जाय, इन बिंदुओं पर सलाह दें। बताया कि वे गुरुवार को शिक्षा मंत्री का पदभार ग्रहण करेंगे। 



 

Suggested News