माइक्रो फाइनांस कंपनी के कर्मी को हथियार के बल लूटा

माइक्रो फाइनांस कंपनी के कर्मी को हथियार के बल लूटा

कटिहार: बिहार के कटिहार में फिर से अपराधियों का हौसला बुलंद नजर आ रहा है दिनदहाड़े फलका थाना क्षेत्र के माइक्रो फाइनांस कंपनी के एक कर्मी से हथियार के बल पर दो लाख 10 हजार लूट लिया.  घटना कोढ़ा सड़क मार्ग पर खरखरिया घाट समीप की है ....वही लूट के बाद दोनों अपराधी एक बाइक पर सवार होकर फरार हो गए ....

घटना की सूचना मिलते ही फलका थानाध्यक्ष मामले की जांच की. वही पुलिस नेें जगह-जगह छापेमारी भी शुरू कर दिया है. वहीं सभी मुख्य मार्ग पर वाहन चेकिग भी किया जा रहा था. बता दें की यह कोई पहली घटना नहीं है. मार्च 2019 को इसी कंपनी के कर्मी से बिन्दटोली गांव नहर समीप करीब डेढ़ लाख रुपये की लूट हुई है.

 इससे पूर्व 28 नवंबर 2018 को भी इसी मार्ग में भारत फाइनेंस कंपनी के कोढ़ा शाखा प्रबंधक राम उदय पंडित से दो लाख रुपये की लूट हुई थी. हाल में ही पोठिया ओपी क्षेत्र के अमीन चौक समीप अपराधियों ने लूट के दौरान बंधन बैंक कर्मी मुकेश यादव की गोली मार हत्या कर दी गई थी. यद्यपि फलका पुलिस द्वारा पूर्व के सभी मामले का उछ्वेदन कर अपराधियों को जेल भेजा जा  चुका है। जानकारी के मुताबिक मामला दर्ज कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.


Find Us on Facebook

Trending News