लूट का शिकार हुआ माइक्रो फाइनेंस का कर्मचारी, पिस्तौल के नोंक पर 20 लाख छिन लिए

लूट का शिकार हुआ माइक्रो फाइनेंस का कर्मचारी, पिस्तौल के नोंक पर 20 लाख छिन लिए

SAHARSA : जिले के बिरौल-सहरसा मार्ग पर माइक्रो फाइनेंस कंपनी में काम करनेवाले कर्मचारी से बदमाशों ने पिस्तौल के नोंक पर 20 लाख रुपए की बड़ी राशि लूट ली। घटना बघवा पुल के पास हुआ। पीड़ित कर्मी मसिहउज्जमा उर्फ निराले सहरसा जिले के जलई ओपी स्थित अलीनगर का रहने वाला है।

पीड़ित कर्मी निराले के अनुसार कि वे काले रंग के बैग में 20 लाख रुपये लेकर बघवा कोसी पुल के पास बस से उतरे। वहां घात लगाए बैठे तीन बदमाशों ने पिस्तौल का भय दिखाकर उससे रुपये से भरा बैग छीन लिया और फायरिंग करते हुए भाग निकले।

बताया गया कि पैसे लेकर भाग रहे बाइक सवार का बघवा गांव के लोगों ने पीछा भी किया वे दरभंगा जिले के जमालपुर ढंगा क्षेत्र में घुस गए। बाईक सवार का बघवा गांव के लोगों ने पीछा भी किया वे दरभंगा जिले के जमालपुर ढंगा क्षेत्र में घुस गए। वहां जब लोगों ने बदमाशों को घेर लिया तो वहां बदमाशों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से ताबड़तोड़ चार राउंड हवाई फायरिंग की और उसके बाद एक झाड़ी में छुप गये। इससे डरकर अपराधियों का पीछा करने वाले लोग पीछे हट गए। इससे डरकर अपराधियों का पीछा करने वाले लोग पीछे हट गए।

वहीं अपराधियों की ओर से फायरिंग किए जाने की सूचना मिलने पर जमालपुर थाने की पुलिस ढंगा गांव पहुंची और लुटेरों की एक मोटरसाइकिल बरामद की। बिरौल सर्किल के पुलिस निरीक्षक योगेंद्र रविदास ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि लूट की वारदात सीमावर्ती सहरसा जिले के जलई थाना क्षेत्र में हुई है। उन्होंने जमालपुर थाना क्षेत्र के ढंगा गांव से लुटेरों की बाईक बरामद किए जाने की पुष्टि की।



Find Us on Facebook

Trending News