बेगूसराय में वज्रपात से अधेड़ की मौत, दो छात्र भी झुलसकर घायल, मचा कोहराम

बेगूसराय में वज्रपात से अधेड़ की मौत, दो छात्र भी झुलसकर घायल, मचा कोहराम

बेगूसराय. वज्रपात की चपेट में आने से एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायल अवस्था में स्थानीय लोगों ने दोनों छात्रों को इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। यहां दोनों का इलाज चल रहा है। घटना के बाद मौके पर काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।

घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लभरचक के समीप की है। मृतक की पहचान सिंघौल थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 6 डुमरी निवासी नंदलाल साह के रूप में हुई है, जबकि घायल छात्र की पहचान डुमरी निवासी रामाश्रय पंडित के 16 वर्षीय पुत्र अजीत कुमार एवं जितेंद्र कुमार के 16 वर्षीय पुत्र ऋषिकेश अंशु के रूप में की गई है।

घायल छात्र अजीत कुमार ने बताया कि सोमवार को दोनों दोस्त दोपहर में पढ़ाई करने के लिए कोचिंग जा रहे थे, तभी अचानक तेज बारिश होने लगी। बारिश से बचने के लिए दोनों छात्र पेड़ के नीचे छुप गए। इसी दौरान तेज बारिश के साथ वज्रपात हुआ, जिसकी चपेट में आने से एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गये।

घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेजी और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। वहीं इस घटना से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।


Find Us on Facebook

Trending News