नवादा में सड़क हादसे में घायल अधेड़ की इलाज के दौरान मौत, घर में मचा कोहराम

नवादा में सड़क हादसे में घायल अधेड़ की इलाज के दौरान मौत, घर में मचा कोहराम

नवादा. जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गुरमा गांव के समीप बाइक की चपेट में आने से अधेड़ व्यक्ति की इलाज के दौरान सदर अस्पताल में मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि गुरमा गांव निवासी विजय चौधरी पैदल घर जा रहा था, तभी तेज रफ्तार बाइक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। आसपास के लोगों के सहयोग से जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत के बाद पुलिस शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गई है।

वहीं मृतक के परिवार ने बताया है कि चाचा की तबीयत खराब थी और उसी से मिलने के लिए जा रहे थे। उसी दौरान तेज रफ्तार गाड़ी में धक्का मारकर फरार हो गए। इसके बाद चिंताजनक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसी दौरान डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए पावापुरी रेफर कर दिया, जिसके बाद रास्ता में ही दर्दनाक मौत हो गई है।

मौत की खबर मिलते ही गांव में कोहराम मच गया है। इस मामले की जानकारी मुफस्सिल थाना प्रभारी मुकेश कुमार को लगी। मौके पर पहुंचकर उन्होंने तुरंत शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। वहीं थाना प्रभारी ने बताया है कि अज्ञात गाड़ी की चपेट में आने की मौत की जानकारी मिली है। सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News