पटना में खेत का पटवन करने गए अधेड़ की बदमाशों ने की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पटना में खेत का पटवन करने गए अधेड़ की बदमाशों ने की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : पटना से सटे मसौढ़ी में एक बार फिर अपराधियों ने एक किसान की हत्या कर उसके शव को गाँव के बधार में फेंक दिया। पूरा मामला धनरुआ थाना क्षेत्र के भखरी गाँव का है। जहाँ गाँव के 40 वर्षीय महेश यादव कल दोपहर में अपने घर से खेत के तरफ पटवन के लिए निकले थे। देर रात जब वो वापस अपने घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की। 


काफी खोजबीन के बाद भी जब उनका कोई पता नहीं चला तो इसकी जानकारी उन्होंने धनरुआ थाना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस भी उन्हें खोजने में लगी हुई थी। आज सुबह में भखरी गाँव से कुछ दूर बधार में ग्रामीणों ने महेश यादव के शव को खेत में फेंका हुआ देखा। तुरंत इस बात की सूचना धनरुआ पुलिस के साथ साथ महेश यादव के परिजनों को दी। इसके बाद मौके पर पहुँची धनरुआ पुलिस ने शव को कब्ज़े में ले लिया। 

ग्रामीणों ने पुलिस से डॉग सकॉड की टीम बुलाने को कहा ताकि हत्या की जाँच अच्छे से हो सके। जिसके बाद मौके पर डॉग स्क्वायड की टीम पहुँची। बताया जा रहा है की महेश यादव की हत्या किसी धारदार हथियार से कई बार वार कर के की गई है। शव के ऊपर कई जगहों पर चोट के निशान हैं।

इधर इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। पूरे मामले में धनरुआ थाना अध्यक्ष दीनानाथ सिंह ने बताया कि शव की पहचान कर ली गई है। डॉग स्क्वायड की टीम को पूरे घटना क्रम की जाँच करने के लिए बुलाई गई है। हत्या के पीछे की वजह क्या है इसका पता अभी नहीं चल पाया है। जल्द ही हत्या के कारणों का पता कर सभी अपराधियों को धर दबोचा जाएगा।

पटना से सुजीत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News