अंतिम संस्कार के बाद लोगों को लेकर लौट रही मिनी बस पलटी, तीन यात्रियों ने मौके पर गंवाई जान

अंतिम संस्कार के बाद लोगों को लेकर लौट रही मिनी बस पलटी, तीन यात्रियों ने मौके पर गंवाई जान

BUXER : बड़ी खबर बक्सर जिले से सामने आई है, जहां बीती रात एक मिनी बस अनियंत्रित होकर पलट गई है। इस हादसे में बस में सवार तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं हादसे में 18 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल डुमरांव भेज दिया गया है।

घटना जिले की कोरानसराय थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है। जहां डुमरांव-विक्रमगंज पथ एनएच-120 पर खलवा इनार और कोपवा गांव के करीब बाइक सवार को बचाने में यात्रियों से भरी सिटी राइड बस अनियंत्रित होकर पलट गई। सड़क हादसे में दबकर 3 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई और दर्जनों लोग घायल हो गए. सभी घायलों को तत्काल डुमरांव अनुमंडल अस्पताल भेज दिया गया है. जहां, उनकी इलाज किया जा रहा है. मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है. चारों शव को पोस्टमार्टम के लिए बक्सर सदर अस्पताल भेजा गया है।

कोरानसराय थाना अध्यक्ष जुनैद आलम ने बताया कि बस में सवार सभी लोग अंतिम संस्कार कर चरित्रवन बक्सर से वापस अपने गांव चरपोखरी, (गड़हनी) जगदीशपुर लौट रहे थे, तभी एक बाइक सवार को बचाने के क्रम में चालक का गाड़ी पर से नियंत्रण खो गया और सिटी राइड मिनी बस अनियंत्रित होकर पलट गई


Find Us on Facebook

Trending News