आधी रात डकैतों ने मचाया तांडव, घर में की लूटपाट, महिलाओं के साथ की मारपीट

आधी रात डकैतों ने मचाया तांडव, घर में की लूटपाट, महिलाओं के साथ की मारपीट

JAMSHEDPUR: जमशेदपुर में पुलिस की तमाम चौकसी के बावजूद अपराधियों का कहर लगातार जारी है. एक पखवाड़े के भीतर अपराधियों ने कई घटनाओं को अंजाम दिया है. इन मामलों में पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं. ताजा घटना सोनारी थाना क्षेत्र का है. यहाँ बीती रात नर्स क्वार्टर के पास चार की संख्या में आये डकैतों ने एक घर को निशाना बनाया है. 

उन्होंने घर में रहनेवाले दम्पत्ति के साथ मारपीट की. साथ ही घर में रखे गहने, जेवरात और नगदी लूट ली. मारपीट की इस घटना में गृहस्वामी वी0 काशी राव घायल हो गए. डकैतों ने घर की महिलाओं के साथ भी मारपीट की और उनके कान के झूमके  झपट्टा मारकर निकाल लिया. इससे घर की एक महिला का कान फट गया है. घटना के बाद डकैत बाहर से दरवाजा बंद कर फरार हो गए. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल देखा जा रहा है. 

डकैती की इस घटना के बाद रात में पुलिसिया गश्ती पर सवालिया निशान उठाया जा रहा है. हालांकि घटना के बाद परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को बुलाकर जांच में जुट गई है. 

बताते चलें कि एक सप्ताह पहले भी जमशेदपुर पुलिस ने कदमा और सोनारी थाना क्षेत्र से लगभग आधा दर्जन अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था और दावा किया था कि इलाके में चोरी की घटनाओं में कमी आएगी. लेकिन एक सप्ताह के भीतर इस घटना ने पुलिस के दावे को खोखला साबित कर दिया है. फिलहाल सोनारी थाना पुलिस घटना की तफ्तीश में जुट गई है. 

जमशेदपुर से संतोष कुमार की रिपोर्ट  


Find Us on Facebook

Trending News