बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुज़फ़्फ़रपुर में क्वारंटाइन सेंटर में प्रवासी मजदूरों ने किया हंगामा, कोरोना जांच की मांग

मुज़फ़्फ़रपुर में क्वारंटाइन सेंटर में प्रवासी मजदूरों ने किया हंगामा, कोरोना जांच की मांग

MUZAFFARPUR : कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए देश में लॉक डाउन की घोषणा की गयी है. इसकी वजह से बिहार के कई प्रवासी मजदूर दूसरे राज्यों में फंस गए हैं. अब उनको बिहार लाने के श्रमिक स्पेशल ट्रेनें चलायी जा रही है. 

इन ट्रेनों से आने वाले मजदूरों को अलग-अलग क्वारंटाइन सेंटर में रखा जा रहा हैं. मुजफ्फरपुर जिले के मुशहरी में भी क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया है. इस सेंटर पर तीन व्यक्ति में कोरोना की पुष्टि हुई. आज इसी सेंटर पर कोरोना की जांच और खाना-पीना की मांग को लेकर प्रवासी मजदूरों ने जमकर हंगामा किया.

जानकारी मिलते ही मौके पर मुशहरी बीडीओ और पुलिस मौके पर पहुंची. इस मौके पर बीडीओ रविरंजन ने बताया कि सभी प्रवासी मजदूर कोरोना के संक्रमण की जांच करने की मांग कर रहे हैं. 

इस मांग को लेकर उन्होंने जमकर हंगामा किया. इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को दे दी गयी है. साथ ही उन्होंने बताया कि इस क्वारंटाइन सेंटर में अभी तक 110 लोगों को लाया गया था. जिसमें से तीन के कोरोना के संक्रमण की पुष्टि होने के बाद उनको कोविड केयर में भेज दिया गया है. अभी इसमें कुल 107 लोग हैं. इसमें से कोई अभी भागा नहीं है. उन्होंने कहा की अफवाहों पर ध्यान ना दें.

Suggested News