मॉडल मिलिंद सोमन के खिलाफ हुई FIR दर्ज .. बोल्ड फोटो शूट से आये लाइमलाइट में

मॉडल मिलिंद सोमन के खिलाफ हुई FIR दर्ज .. बोल्ड फोटो शूट से आये लाइमलाइट में

DESK: बॉलीवुड एक्टर और सुपर मॉडल मिलिंद सोमन ने हाल  में एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की  जिसमे वो  गोवा के बीच पर नेकेड होकर दौड़ते नजर आ रहे है. इसी मामले को लेकर उनके खिलाफ एफआइआर दर्ज  कि गई है. आपको बता दें  की ये तस्वीर उनकी पत्नी ने  ही क्लिक की थी और इसके कैप्शन में मिलिंद ने लिखा- 55 एंड रनिंग.

साथ ही कोल्वा पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 294 और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत मिलिंद सोमन के खिलाफ केस रजिस्टर कर लिया गया है. बता दें कि धारा 294 अश्लील अभिनय और गानों के लिए है और आईटी एक्ट की धारा 67 अश्लील सामग्री को इलैक्ट्रॉनिक फॉर्म में पब्लिश और शेयर करने के खिलाफ है.

ये शिकायत गोवा सुरक्षा मंच द्वारा दी गई शिकायत के बाद दर्ज की गई है. आपको बता दें कि हाल ही में मॉडल-एक्टर पूनम पांडे के खिलाफ भी गोवा में न्यूड फोटो  शूट करने के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई थी. पूनम के खिलाफ ये शिकायत सरकार के वाटर वर्क्स डिपार्टमेंट द्वारा की गई शिकायत के बाद हुई थी. हालांकि पूनम पांडे को इस मामले में बेल मिल चुकी है लेकिन देखना होगा कि क्या मिलिंद को भी इस केस में राहत मिलती है या नहीं.

मिलिंद सोमन द्वारा जन्मदिन पर ये  तस्वीर शेयर किए जाने के बाद  ही सोशल मीडिया पर इसे लेकर ढेरों मीम्स बनाये गये .लोगों ने बहुत गन्दे -गन्दे  कमेंट कर इस तस्वीर का मजाक  भी बनाया था.

 

Find Us on Facebook

Trending News