दिव्यांग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, खेत में नग्न हालत में बेहोश पड़ी मिली युवती

दिव्यांग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, खेत में नग्न हालत में बेहोश पड़ी मिली युवती

PURNIA : जिले में एक दिव्यांग युवती के साथ सामूहिक रेप और फिर उसे बेहोशी के हालत में नग्न अवस्था में खेत में फेंक दिये जाने का सनसनीखेज मामला सामना आया है। घटना जिले के घटना जिले के सबदलपुर थाना क्षेत्र के कसबा गांव की है। घटना के संबंध में बताया गया है कि पिछले 2 दिनों से लापता दिव्यांग युवती गांव के ही एक खेत में नग्न हालत में बेहोश पाई गई। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। युवती के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया है। 

पीड़िता के परिजनों का कहना है कि मेरी बेटी शारीरिक रुप में चलने में असमर्थ है। वह 21 अगस्त की रात्रि से गायब थी। काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चल पाने के बाद कसबा थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 

परिजनों ने बताया कि स्थानीय लोगों ने गांव के ही महावीर साह के धान खेत से किसी के कराहने की आवाज सुनी। जब लोगों ने जाकर देखा तो मेरी बेटी खेत में बेहोश पड़ी थी। उसके शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी है। वहीं इस संबंध में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News