मोटरसाइकिल के नंबर प्लेट लगी कार पर लाया जा रहा था लाखों का शराब, पुलिस ने पकड़ा

मोटरसाइकिल के नंबर प्लेट लगी कार पर लाया जा रहा था लाखों का शराब, पुलिस ने पकड़ा

MUZAFFARPUR : बिहार में दूसरे राज्यों से लाकर खुलेआम शराब की तस्करी हो रही है. गाड़ी पर फर्जी नंबर प्लेट लगा कर प्रशासन के आंखों में धूल झोकते हुए कारोबारी अपना कारोबार कर रहे है. ताज़ा मामला बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर ज़िले का है. जहाँ मोटरसाइकिल का नंबर प्लेट लगा कर कारोबारी दिल्ली से उत्तर प्रदेश होते हुए बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर ज़िले तक पहुँच गए. वही मुज़फ़्फ़रपुर पुलिस ने शराब के साथ गाड़ी को भी जब्त कर लिया.

इसे भी पढ़े : अब विदेशियों को भी आकर्षित कर रही पिंडदान की परंपरा, पितृमुक्ति की कामना लिए छह रुसी पिंडदानी पहुंची गया

बताते चलें कि गुरुवार की दोपहर ज़िले के सदर थाना क्षेत्र के रामदयालु में पुलिस की ओर से वाहन चेकिंग की जा रही थी. इसी बीच एक सफेद रंग की उत्तर प्रदेश के नंबर प्लेट लगी स्विफ्ट कार आई. जिसे चेक करने के लिए पुलिस ने रोका. इसी दौरान कार का चालक गाड़ी से उतर कर भागने लगा.पुलिस ने जब गाड़ी की तलाशी ली तो देखा कि गाड़ी में भारी मात्रा में शराब की बोतलें रखी हुई थी. पुलिस ने गाड़ी समेत शराब को जब्त कर लिया. पुलिस ने गाड़ी पर लगे नंबर प्लेट की जांच की गई तो नंबर मोटरसाइकिल का निकला. वही नंबर प्लेट के दूसरे तरफ हरियाणा का नंबर लिखा हुआ था. गाड़ी के अंदर तलाशी लेने पर गाड़ी का कागजात बरामद हुआ जो दिल्ली का निकला. पुलिस मामले की जाँच कर रही है.

इसे भी पढ़े : 7 लाख के गहनों के साथ चोरों ने गायब किये 4 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

पूरे मामले पर टाउन डीएसपी राम नरेश पासवान ने बताया कि सदर थाना के अपर थानाध्यक्ष (विधि व्यवस्था) मशीर आलम के द्वारा चेकिंग किया जा रहा था. उसी दौरान एक कार का चालक गाड़ी छोड़कर भागने लगा. गाड़ी के चेकिंग करने पर उसमें से शराब बरामद हुआ. मामले की छानबीन की जा रही है.

मुजफ्फरपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News