बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पोखर की पानी में जहर मिला देने से लाखों रुपये की मछलियों को गई मौत, बेहाल कारोबारी ने गांव के ही एक व्यक्ति पर लगाया आरोप

पोखर की पानी में जहर मिला देने से लाखों रुपये की मछलियों को गई मौत, बेहाल कारोबारी ने गांव के ही एक व्यक्ति पर लगाया आरोप

Supaul : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां सदर थाना क्षेत्र के बिशनपुर वार्ड नंबर 5 निवासी हरे राम मुखिया के तालाब के पानी में किसी ने जहर मिला दिया। जिसकी वजह से लाखों रुपये की मछलियों की मौत हो गई है। 

इस बावत हरेराम मुखिया ने गांव के ही एक व्य़क्ति पर रंजिश के तहत इस घटना को अंजाम देने का आरोप लगया है। 

पीड़ित हरेराम मुखिया का कहना है कि देर रात बीना बभनगामा गांव में लीज पर लिए एक पोखर में आपसी रंजिश को लेकर गांव के ही रामचंद्र मुखिया ने उसके पोखर में जहर डाल कर लाखों की मछली को मार दिया। 

उन्होंने कहा  है कि जमीनी विवाद को लेकर कल ही उनके पूरे परिवार और रामचंद्र मुखिया के बीच मारपीट की घटना हुई थी जिसमें रामचंद्र मुखिया ने धमकी देते हुए कहा था कि पूरे परिवार को तबाह कर देंगे एवं तुम्हारे सभी पोखर में जहर देकर तुम्हारा धंधा बर्बाद कर देंगे। तुम खाने पीने को मोहताज हो जाओगे। 

हरिराम मुखिया ने बताया कि तकरीबन 25 वर्षों से वह पोखर लीज पर लिया हुआ है। बैंक से लोन लेकर वह मछली का कारोबार करते है। उन्होंने करीब 5 लाख का नुकसान होने का दावा किया है। 

इधर इस बावत सदर थाना का कहना है ऐसी किसी घटना को लेकर अभीतक कोई आवेदन नहीं दिया गया है। मामला दर्ज कराए जाने के बाद जांच की जायेगी। 

सुपौल से अलताफ राजा की रिपोर्ट

Suggested News