बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर के चौखंडी दियारा में मिनी गन फैक्ट्री पकड़ाई, हथियार बनाते तीन आर्म्स निर्माता गिरफ्तार , छापेमारी जारी

मुंगेर के चौखंडी दियारा में मिनी गन फैक्ट्री पकड़ाई, हथियार बनाते तीन आर्म्स निर्माता गिरफ्तार , छापेमारी जारी

मुंगेर : जिला में लोक सभा चुनाव 2024 के मद्देनजर पुलिस  पूरी तरह अलर्ट मोड़ में है. आर्म्स निर्माण की गुप्त सूचना पर मुफस्सिल थाना की पुलिस हरकत में आई और  चौखंडी में संयुक्त रूप से छापेमारी कर मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया .  इस दौरान हथियार बनाने में लगे तीन गथियार बनाने वालो को गिरफ़्तार ने पकड़ लिया.  पुलिस ने वहां से काफी मात्रा में अर्द्धनिर्मित हथियार और हथियार बनाने के उपकरण बरामद किये हैं. 

हथियार निर्माण के दौरान पकड़ाए लोगों से पूछताछ में कुछ अहम जानकारी पुलिस को मिली है.जानकारी मिलने के बाद पुलिस अन्य स्थानों पर देर शाम तक लगातार छापेमारी करती रही. 

इस बाबत मुफस्सिल थानाध्यक्ष रूबीकांत कश्यप ने बताया कि मिनी गन फैक्ट्री पकड़ाई है, तीन लोगों को गिरफ्तार करते हुए कुछ उपकरण और अर्द्धनिर्मित हथियार बरामद किया गया है. पुलिस फिलहाल छापेमारी कर रही है.

 वहीं एसपी ने  बताया की दियारा में रेड किया गया था जहां से तीन हथियार निर्माता के साथ अर्धनिर्मित हथियार और कई उपकरण बरामद किया गया है .उन्होंने बताया कि पकड़े गए अपराधियों की निशानदेही पर अन्य जगहों पर छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है.


मुंगेर से इम्तियाज खान की रिपोर्ट


Suggested News