पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, हथियार के साथ दो को किया गिरफ्तार

पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, हथियार के साथ दो को किया गिरफ्तार

BHAGALPUR : जिले में अपराधी बेलगाम होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसी कड़ी में पुलिस ने भागलपुर में मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया है. मिली जानकारी के मुताबिक जिले के वरीय पुलिस अधीक्षक के द्वारा सूचना के आधार पर छापामारी दल का गठन किया गया था. सूचना का सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई हेतु थानाध्यक्ष गोराडीह को निर्देशित किया गया. 

इस आदेश  को गोराडीह थाना अध्यक्ष आशुतोष कुमार एवं गोराडीह थाना में पदस्थापित पुलिस पदाधिकारी अरुण कुमार सिंह मदन मोहन यादव के साथ सूचना अनुसार ग्राम नदिया में काप्रीति के घर पर दिनांक 4 फरवरी को रात्रि करीब 1:30 - 2 बजे तक आसपास छापामारी किया गया. छापामारी के क्रम में और एक कापुरी चाची के घर से 315 का देशी राइफल, एक नया देशी पिस्तौल, दो गोली एवं विदेशी शराब बरामद के साथ कापुरी तांती को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया. पूछताछ के क्रम में इनके बताए स्थान ग्राम स्वरूप चक में वकील शर्मा के घर से देशी पिस्तौल एवं मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया गया. इस कांड में भी वकील शर्मा को गिरफ्तारी किया गया. 

उक्त दोनों घटना में अलग-अलग एफआईआर दर्ज किया गया है. इस छापामारी में गोराडीह थाना अध्यक्ष आशुतोष कुमार अरुण सिंह, मदन मोहन यादव, राजीव कुमार, वीरेंद्र कुमार, अनिल कुमार रजक और सभी पुलिस बल मौजूद थे. वकील शर्मा के घर से की गई छापामारी के दौरान और कापुरी ताती के घर से छापेमारी के दौरान एक संपूर्ण रूप से बना हुआ लोहा का देसी पिस्तौल और कई उपकरण बरामद किया गया. भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक निताशा गुड़िया ने छापामारी के दौरान सभी पुलिस बलों द्वारा सराहनीय कार्य करने की बात कही गयी. 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News