मोतिहारी पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का किया उद्भेदन, हथियार के जखीरा के साथ दो गिरफ्तार

मोतिहारी पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का किया उद्भेदन, हथियार के जखीरा के साथ दो गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने एक फुलवारी से हथियार के जखीरा के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. वहीँ एक पल्सर बाइक भी जब्त किया गया है. पकड़ीदयाल डीएसपी सुनील कुमार के नेतृत्व में मधुबन थाना की पुलिस ने कार्रवाई की है. 

MOTIHARI : मधुबन थाना पुलिस ने मैनपुरवा बगीचा में अवैध मिनी गन फैक्टी का उद्भेदन किया है. पुलिस ने एक देशी रायफल, एक देशी बंदूक, एक देशी अर्धनिर्मित बंदूक, एक 315 बोर का देशी कट्टा,  7 जिंदा कारतूस, चाकू, दबिला सहित बंदूक बनाने का कई सामान जब्त किया गया है. वही दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है.  एक पल्सर बाइक भी जब्त की गई है. जिसका इस्तेमाल कुछ ही दिन पहले ही मधुबन थाना क्षेत्र के एक लूट कांड में किया गया है. 


गिरफ्तार बदमाशों की संलिप्तता उक्त लूट कांड में सामने आई है. एसपी नवीन चन्द्र झा ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी पकड़ीदयाल सिरहा गाँव का राजेश सहनी व पपु सहनी है. बताया गया है कि इस कारोबार से जुड़े कुछ बदमाश मौके से फरार होने में सफल हो गए. 

पुलिस गिरफ़्तार बदमाशों की क्राइम हिस्ट्री खंगालने में जुटी है. पकड़ीदयाल के नए डीएसपी सुनील कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापेमारी किया है. जिसमें मधुबन थानाध्यक्ष विपिन कुमार, सब इंस्पेक्टर धर्मनाथ पाठक, एएसआई परमानन्द पाठक, विनोद कुमार सिंह के अलावे मधुबन व पकड़ीदयाल थाने के पुलिस बल शामिल थे. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News