बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रेत तस्करों से घिरे माइनिंग ऑफिसर और ड्राइवर, गाड़ी से निकालकर की जमकर धुनाई, इस जगह का है मामला

रेत तस्करों से घिरे माइनिंग ऑफिसर और ड्राइवर, गाड़ी से निकालकर की जमकर धुनाई, इस जगह का है मामला

GAYA : जिले में रेत माफियाओं से पैसे की वसूली करना माइनिंग अफसर को तब भारी पड़ गया, जब ग्रामीणों ने उनकी गाड़ी को रोक लिया और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान ग्रामीणों का आरोप था कि माइनिंग ऑफिसर ने रिश्वत में 40 हजार रुपए लिए हैं। ग्रामीणों ने अधिकारी के ड्राइवर, साथ में मौजूद गार्ड की भी लोगों ने जमकर पिटाई की और पास में रखे पैसे भी निकाल लिए। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह से माइनिंग अधिकारी को लोग लाठी और घूंसे से मार रहे हैं। 

माइनिंग ऑफिसर से मारपीट का यह मामला गया जिले के बेलागंज प्रखंड क्षेत्र के खिजरसराय गया रोड का बताया जा रहा है। जहां पर अवैध बालू खनन कर रहे बालू माफिया को पकड़ने के लिए माइनिंग ऑफिसर सत्येंद्र कुमार गए तो बालू माफिया माइनिंग ऑफिसर के साथ मारपीट किया. साथ ही 40 हजार रिश्वत लेने की बात वायरल वीडियो में कहीं जा रही है. माइनिंग ऑफिसर के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग कर गाली गलौज किया जा रहा है.

मूकदर्शक बने  रहे रायफलधारी

हालांकि माइनिंग ऑफिसर के साथ कुछ जवान भी लेकिन वह सिर्फ मुख दर्शक बने हुए हैं। मारपीट उनके समक्ष की जा रही है फिर भी वह चुप बैठ तमाशा देख रहे हैं। लोग अधिकारी के कॉलर पकड़कर उन्हें जबरन गाड़ी से नीचे उतारने की कोशिश कर रहें हैं. कुछ लाठी लेकर उन्हें गाड़ी में ही मारने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं उनके ड्राइवर की रेत तस्करों ने जमकर पिटाई की है।

किसी तरह उनके चंगूल से छूटकर निकले माइनिंग ऑफिसर सत्येंद्र कुमार ने इस घटना के बाद बेलागंज थाना में एफआईआर दर्ज कराया  है. अब माइनिंग अधिकारी द्वारा रिश्वत लेने की बात में कितनी सच्चाई है, साथ ही रेत तस्करों द्वारा जो आरोप लगाए गए हैं। यह सभी मामलों की जांच के बाद सच सामने आ पाएगा। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

REPORTED BY - MANOJ KUMAR SINGH

Suggested News