बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एमएलसी चुनाव को लेकर बांका पहुंचे मंत्री अशोक चौधरी, कहा पंचायत प्रतिनिधियों के अधिकार में नहीं होगी कटौती

एमएलसी चुनाव को लेकर बांका पहुंचे मंत्री अशोक चौधरी, कहा पंचायत प्रतिनिधियों के अधिकार में नहीं होगी कटौती

BANKA : बांका भागलपुर क्षेत्रीय निकाय चुनाव क्षेत्र से एनडीए उम्मीदवार जेडीयू कोटे से विजय सिंह के पक्ष में चुनाव प्रचार को लेकर आज बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी और मंत्री जयंत राज शंभूगंज अमरपुर बाँका में त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधियों से मिले। इस मौके पर मंत्री अशोक चौधरी ने सरकार की उपलब्धि गिनाते हुई एनडीए उम्मीदवार विजय सिंह को विजयी बनाने की अपील की। 

वही मंत्री अशोक चौधरी से बाँका के कई मुद्दो पर बात करने पर बताया की अमरपुर में विगत दिनों दर्जन भर लोगो की संदिग्ध मौत और बीते दिनो मुखिया पति की दिनदहाडे हत्या की जाँच की जा रही है। जाँच के बाद उचित कार्रवाई की जायेगी। 

साथ ही उन्होंने कहा की त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधियों जिसमें नव निर्वाचित मुखिया, वार्ड सदस्य, पंचायत समिति एवं जिला परिषद सदस्य शामिल हैं। उनके अधिकार क्षेत्र में किसी भी प्रकार की कटौती सरकार नहीं करने जा रही है। खासकर वार्ड सदस्य  के अधिकार में नीतीश सरकार किसी भी प्रकार की कटौती नहीं करने जा रही है। कुछ समाचार पत्रों में इस तरह की भ्रामक खबर फैलाई गई है। जिसका आज खंडन बांका जाने के क्रम में इंग्लिश मोड चौक के पास पत्रकारों को संबोधित करते हुए भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने किया। 

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट



Suggested News