बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में प्रभारी मंत्री कुमार सर्वजीत ने अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक, योजनाओं में त्वरित गति से कार्य करने का दिया निर्देश

भागलपुर में प्रभारी मंत्री कुमार सर्वजीत ने अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक, योजनाओं में त्वरित गति से कार्य करने का दिया निर्देश

BHAGALPUR : जिले के प्रभारी मंत्री सह अध्यक्ष जिला कार्यक्रम कार्यान्वयन समिति भागलपुर सह बिहार सरकार के कृषि मंत्री कुमार सर्वजीत भागलपुर पहुंचे। भागलपुर के समीक्षा भवन पहुंचते ही राजद के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों द्वारा भव्य स्वागत किया गया।


इस मौके पर उन्होंने कई योजनाओं को लेकर पदाधिकारियों के साथ समीक्षात्मक बैठक की। बैठक के दौरान केंद्र से संचालित योजनाएं और राज्य से संचालित योजनाओं के बारे में समीक्षा की गई। साथ ही उनके त्रुटियों को देखते हुए उस पर जल्द से जल्द सुधार करने का निर्देश दिया। जिन विभागों का कार्य धीमी गति से चल रहा है। उन्हें त्वरित गति से कार्य करने के निर्देश दिए गए हैं। 

वहीं उत्पाद विभाग के कर्मियों को भी उन्होंने अच्छे काम करने को लेकर सराहना की। सुल्तानगंज प्रखंड अंतर्गत शाहकुंड में एक पुलिया में गुणवत्तापूर्ण कार्य नहीं होने पर मंत्री काफी तेवर में दिखे।  उन्होंने कहा की जल्द इंजीनियर और ठेकेदार पर कार्रवाई होगी। 

समीक्षात्मक बैठक कार्यक्रम के दौरान बिहार के कृषि मंत्री कुमार सर्वजीत ,भागलपुर सांसद अजय मंडल, जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन  जिला परिषद के अध्यक्ष टुनटुन साह  के अलावे कई योजना से जुड़े दर्जनों इंजीनियर ठेकेदार व पदाधिकारी मौजूद थे।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Suggested News