बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खस्ताहाल सड़कों की दशा सुधारने NHAI अधिकारी को लेकर पहुंची मंत्री लेशी सिंह, कहा - सारे विवाद सुलझे, अब जल्द होगा निर्माण कार्य

खस्ताहाल सड़कों की दशा सुधारने NHAI अधिकारी को लेकर पहुंची मंत्री लेशी सिंह, कहा - सारे विवाद सुलझे, अब जल्द होगा निर्माण कार्य

PURNIA : पूर्णिया शहर की पांच किलोमीटर लम्बी सड़क एनएच और पीडव्लूडी के विवाद में इस कदर उलझ गया कि बनने की बात तो दूर जीर्णोद्धार भी नही हो पा रहा है लिहाजा रोज इस सडक पर बड़े बड़े हादसे होते है और लोगों को अपनी जान गवानी पड़ती है। इस बाबत बिहार सरकार की खाध उपभोगता संरक्षण मंत्री लेशी सिंह केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी से भी मिल चुकी हैं। लिहाजा आज मंत्री लेसी सिंह और एनएचएआई के प्रोजेक्ट डाइरेक्टर प्रमोद कुमार के साथ निरिक्षण किया। इस दौरान एन एच 107 के धीमी कार्य पर भी मंत्री ने चिंता जताई।

मंत्री लेशी सिंह ने मौके पर कहा कि एन एच आई के अधिकारीयों ने अस्वासन दिया कि पूर्णिया जिले में बन रहे एन एच 107 को जल्द ही दुरुस्त किया जायेगा वही शहर में एनएच पर बने गढ़े को तुरंत ही भरा जायेगा। इस बाबात  एनएच आई के प्रोजेक्ट डाइरेक्टर प्रमोद कुमार ने कहा कि निरिक्षण के दौरान काम की धीमी गति को खत्म कर गति दी जाएगी और शहरी इलाकों में डी पी आर बना कर काम किया जायेगा लेकिन इस बीच सडक को दुरुस्त किया जायेगा।

शहर में टूट सड़कों की स्थिति को लेकर मंत्री ने कहा जो विवाद था उसे आज बैठक कर दूर लिया गया है। अब जल्द ही यहां पर सड़कों की स्थिति सुधारने का काम शुरू कर दिया जाएगा। 


Suggested News