बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंत्री मुकेश सहनी ने अनूप शहर में जनसभा को किया संबोधित, लोगों से की वीआईपी उम्मीदवार को वोट देने की अपील

मंत्री मुकेश सहनी ने अनूप शहर में जनसभा को किया संबोधित, लोगों से की वीआईपी उम्मीदवार को वोट देने की अपील

PATNA : 2022 में होनेवाले उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में विकासशील इंसान पार्टी 165 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार कर निषाद समाज को आरक्षण दिलाने की लड़ाई लड़ रही है। वीआईपी की तरफ से अब तक 83 सीटों के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की जा चुकी हैं। जिसने समाज के सभी वर्गों को समान रूप से सम्मिलित किया गया है। सभी सीटों पर ऐसे जनप्रतिनिधि का चुनाव किया गया है, जो जनता के बीच मौजूद रहकर उनको उनका हक और अधिकार दिला सके।

वीआईपी के संस्थापक " सन ऑफ मल्लाह" इसी क्रम में चुनावी जनसभा को संबोधित करने उत्तरप्रदेश के अनूप शहर विधानसभा स्थित जहांगीराबाद पहुंचे। जहाँ वीआईपी की तरफ से अनिता कश्यप को प्रत्याशी चुना गया है। मुकेश सहनी ने अनूपशहर विधानसभा के समस्त जनता से अनिता कश्यप को समर्थन देने की अपील करते हुए कहा की अनूप शहर की जनता को अगर हक और अधिकार चाहिए तो उन्हे एक ऐसे जनप्रतिनिधि की जरूरत है, जो उनके लिए समर्पित हो।

आगे उन्होंने कहा कि हमारे देश में 15 बनाम 85 प्रतिशत की लड़ाई है। 15 प्रतिशत लोग अमीर हैं और 85 प्रतिशत लोग गरीबी से जूझ रहे हैं। उन्हे उनका हक और अधिकार नहीं दिया जा रहा हैं। वीआईपी का उद्देश्य समाज के कमजोर वर्ग के लोगों को मजबूत बनाना है। साथ ही उन्होंने कहा की निषाद समाज को आरक्षण दिलाने हेतु वीआईपी उत्तर प्रदेश में 165 सीटों पर ऐसे जनप्रतिनिधि को अपना प्रत्याशी बनाया है, जो निषाद समाज के सम्मान और अधिकार की लड़ाई लड़ने में सक्षम हैं। अनिता कश्यप के पक्ष मे वोट करने की अपील करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि एक महिला होने के नाते अनिता कश्यप निषाद समाज के साथ हमारी आधी आबादी यानी महिलाओं के उनको सम्मान दिलाने की लड़ाई में अपने पूरे उत्तरदायित्व का पालन करेंगी। वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने भी अनूप शहर विधानसभा क्षेत्र की जनता से नाव छाप का बटन दबाकर अनिता कश्यप जी को समर्थन देने की अपील की। उत्तरप्रदेश के चुनाव प्रभारी उमेश सहनी और प्रदेश अध्यक्ष राजाराम बिंद ने भी अनूप शहर विधानसभा क्षेत्र की जनता से अनिता कश्यप जी के पक्ष में वोट करने की अपील की।

देबांशु प्रभात की रिपोर्ट 

Suggested News