दिवंगत विधायक मुसाफिर पासवान के श्राद्ध कर्म में शामिल हुए मंत्री मुकेश सहनी, कहा उनका जीवन जनता को समर्पित रहा

दिवंगत विधायक मुसाफिर पासवान के श्राद्ध कर्म में शामिल हुए मंत्री मुकेश सहनी, कहा उनका जीवन जनता को समर्पित रहा

MUZAFFARPUR : वीआईपी पार्टी सुप्रीमो सह बिहार सरकार के मत्स्य एवं पशुपालन मंत्री मुकेश सहनी ने बोचहां पहुंचकर पार्टी के दिवंगत विधायक मुसाफिर पासवान के श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल हुए। स्वर्गीय मुसाफिर पासवान के परिवार के साथ इस दुःख की घड़ी में वे साथ खड़े रहे। उन्होंने कहा की मुसाफिर पासवान वीआईपी पार्टी के अभिन्न हिस्सा थे। उन्होंने पार्टी को हमेशा आगे ले जाने का काम किया। बोचहां की जनता के प्रति उनका पूरा जीवन समर्पित रहा। संघर्षों से भरा उनका जीवन हर किसी की लिए प्रेणाश्रोत हैं। वे ज़मीन से जुड़े रहने वाले नेता थे। गरीबों, दलितों, शोषियों के लिए उन्होंने आजीवन अपनी लड़ाई जारी रखी।

मुकेश सहनी ने कहा की मुसाफिर पासवान का सपना था की उनके विधानसभा क्षेत्र में " फिशरमैन ट्रेनिंग सेंटर" खोला जाए। अब उनके इस सपने को " सन ऑफ मल्लाह" पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि अगले वित्तीय वर्ष से " फिशरमैन ट्रेनिंग सेंटर " को शुरू कर दिया जाएगा।

वीआईपी पार्टी के विधायक दल के नेत्री स्वर्णा सिंह, विधायक मिसरी लाल यादव, विधायक राजू सिंह, पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति आदि ने इस मौके पर उपस्थित रहकर उन्हे श्रद्धांजलि अर्पित की।


देबांशु प्रभात की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News