मंत्री मुकेश सहनी ने 'विभाग' को बना लिया जागिर! पोल खुलने और सरकार की 'इज्जत' लेने के बाद फर्स्ट हाफ में सदन से बना ली दूरी

मंत्री मुकेश सहनी ने 'विभाग' को बना लिया जागिर! पोल खुलने और सरकार की 'इज्जत' लेने के बाद फर्स्ट हाफ में सदन से बना ली दूरी

पटनाः मंत्री मुकेश सहनी ने नीतीश सरकार की फजीहत करा दी। विधानसभा में मामला उठने के बाद सीएम नीतीश कुमार आश्चर्य चकित हो गए और कहा कि यह तो अचंभित करने वाली बात है। वहीं,विभाग के जागिर समझने वाले मंत्री मुकेश सहनी को ये आभास हुआ तो वे आज विधानमंडल की भोजनावकाश से पहले की कार्यवाही में शिरकत करने से बचे। वे सदन में नहीं आये।

मुकेश सहनी ने विभाग को बना लिया जागिर

दरअसल, मीडिया में खबर आने के बाद पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री मुकेश सहनी को यह आभास हो गया था कि आज विभाग को जागिर बनाने का मुद्दा विधानसभा-परिषद में उठेगा। लिहाजा वे आज भोजनावकाश से पहले सदन की कार्यवाही से दूरी बना ली। हालांकि आज उन्हें एक कार्यक्रम में शिरकत करने भी जाना था। दोपहर 12.30 बजे से पटना के वेटनरी कॉलेज में एक कार्यक्रम में भाग लेना था।पोल खुलने के बाद पशुपालन विभाग को अपना जागिर समझने वाले मुकेश सहनी ने सदन से दूरी बना ली। 


मुकेश सहनी के कारनामें से CM नीतीश हतप्रभ

मुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे इस बारे में जानकारी नहीं थी। अभी जानकारी लगी है. अखबार में खबर छपी है और सदस्यों ने इसके बारे में बताया है। लेकिन मंत्री ने अगर ऐसा किया है तो अच्छी बात नहीं । उन्होंने कहा कि हम इस संबंध में मंत्री से पूछेंगे । 

मंत्री की जगह उनके भाई पहुंच गए सरकारी कार्यक्रम में 

बता दें,दो दिन पहले हाजीपुर में पशुपालन विभाग के कार्यक्रम में मंत्री मुकेश सहनी की जगह उनके भाई सरकारी गाड़ी से कार्यक्रम में पहुंचे और विभाग की तरफ से आयोजित प्रोग्राम में चीफ गेस्ट बने थे। मीडिया में खबर आने के बाद विपक्षी नेताओं ने सदन में हंगामा किया। इसके बाद खुद सीएम नीतीश सामने आये और कहा कि इस तरह की बात अचंभित करने वाली है। 

Find Us on Facebook

Trending News