उद्धव से पंगा लेना केंद्रीय मंत्री को पड़ा भारी : 'थप्पड़' वाले बयान पर मंत्री नारायण राणे गिरफ्तार, हाई कोर्ट ने तत्काल सुनवाई से किया इनकार

उद्धव से पंगा लेना केंद्रीय मंत्री को पड़ा भारी : 'थप्पड़' वाले बयान पर मंत्री नारायण राणे गिरफ्तार, हाई कोर्ट ने तत्काल सुनवाई से किया इनकार

Desk. एकबार फिर से बीजेपी और शिवसेना में टकराव देखने को मिला रहा है. केंद्रीय मंत्री नारायण राणे द्वारा उद्धव ठाकरे पर दिये गये आपत्तिजनक बयान का मामला तूल पकड़ लिया है. इस बीच महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर विवादित बयान देने के मामले में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले इस बयान को लेकर बीजेपी और शिवसेना के कार्यकर्ताओं के दूसरे से भिड़ गये थे. इस बीच बेजपी कार्यालय पर पत्थरबाजी भी हुई थी.

शिवसेना-बीजेपी भिड़े

बता दें कि केंद्रीय मंत्री ने 15 अगस्त को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर थप्पर मारने वाले बयान दिया था. इसके बाद दोनों राजनीतिक दल के बीच तनाव बढ़ गया है. इस बीच दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं में तनाव देखा जा रही है. कई जगह पत्थरबाजी की भी सूचना मिल रही है. इस बीच केंद्रीय मंत्री को गिरफ्तार करने के लिए निर्देश दिये गये थे. इसके तहत नारायण राणे को गिरफ्तार कर लिया गया है.

हाई कोर्ट में भी नहीं मिली राहत

बता दें कि थप्पड़ वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री नारायण राणे बुरी तरह से घिर गये हैं. गिरफ्तारी से बचने के लिए केंद्रीय मंत्री ने अग्रिम जमानत के लिए रत्नागिरी  कोर्ट में अर्जी दी थी. यहां रत्नागिरी कोर्ट ने याचिका को खारिज कर दिया था. इसके बाद केंद्रीय मंत्री मुंबई हाई कोर्ट पहुंचे, जहां मुंबई होई कोर्ट ने भी तत्काल सुनवाई से इनकार कर दिया. इसके बाद केंद्रीय मंत्री को हिरासत में ले लिया गया है.

पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज

वहीं भाजपा और शिवशेना के कार्यकर्तओं के बीच तनाव को लेकर पुलिस भी अलर्ट हो चुकी है. पुलिस शांति व्यवस्था बनने में जुटी है. बताया जा रहा है कि शांति व्यवस्था के दौरान पुलिस को हल्का बल भी प्रयोग करना पड़ और उपद्रवियों के खिलाफ लाठीचार्ज भी किया गया. वहीं यह मामला अब राजनीतिक बनता जा रहा है. केंद्रीय मंत्री ने मामले को लेकर कहा कि हमने कोई गलत बयान नहीं दिया है.

Find Us on Facebook

Trending News