मंत्री नीरज कुमार ने फिर साधा तेजस्वी पर निशाना, कहा- जगदानंद सिंह जुबान खोलिये और हमारे सवालों का जवाब दीजिये

मंत्री नीरज कुमार ने फिर साधा तेजस्वी पर निशाना, कहा- जगदानंद सिंह जुबान खोलिये और हमारे सवालों का जवाब दीजिये

पटना : इस साल बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पार्टियां एक दूसरे पर ताबड़तोड़ हमला कर रही हैं. जेडीयू हर हाल में राजद को चुनावी से पहले घेरने की कोशिश में लगा हुआ है.

तेजस्वी यादव के बेरोजगारी हटाओ यात्रा ने जेडीयू को बड़ा सियासी मुद्दा दे दिया है. मंत्री नीरज कुमार लगातार तेजस्वी के बेरोजगारी हटाओ यात्रा में इस्तेमाल होने वाल बस को लेकर हमलावर हैं. मंत्री नीरज कुमान ने एक बार फिर से तेजस्वी के बेरोजगारी हटाओ यात्रा को लेकर हमला बोला है और राजद के प्रदेश अध्यक्ष से गंभीर सवाल  किया है.

मंत्री नीरज कुमार ने राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से सवाल पूछा है कि क्या तेजस्वी यादव जालसाजी की राजनीति कर रहे हैं.मंत्री नीरज कुमार ने जगदानंद  सिंह के सवाल पूछा कि आप सूचिता की राजनीति का दावा करते हैं तो बस वाले खेल पर भी जुबान खोलिए.

आपको बता दें कि मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी के बेराजगारी हटाओ यात्रा में इस्तेमाल होने वाले हाईटेक बस को लेकर खुलासा किया था. मंत्री नीरज कुमार ने सारे कागजात के साथ हाईटेक बस का खेला खोल कर रख दिया था. उन्होंने बताया था कि हाईटेक बस बीपीएल श्रेणी में आने वाले मंगल पाल के नाम पर है , रजिस्ट्रेशन में नंबर राजद के पूर्व विधायक का दिया हुआ है और इस पर सवारी लालू के लाल करेंगे. 

Find Us on Facebook

Trending News