बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिर पर दउरा लेकर छठ घाट पहुंचे गृह राज्य मंत्री, देश और राज्य के लिए की सुख-शांति की कामना

सिर पर दउरा लेकर छठ घाट पहुंचे गृह राज्य मंत्री, देश और राज्य के लिए की सुख-शांति की कामना

HAJIPUR : लोक आस्था का महापर्व छठ का आज तीसरा दिन है। आज के दिन छठव्रतियों ने अस्ताचलगामी भगवान सूर्य को अर्घ्य दिया है । पूरे परिवार की खुशहाली की कामना की। इस पावन अवसर पर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने भी डूबते सूर्य को अर्घ्य दिया और छठ मईया से देश और प्रदेशवासियों की सुख शांति और समृद्धि की कामना की। छठ महापर्व के तीसरे दिन केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय हाजीपुर विधायक घाट पर माथे पर दउरा लेकर पहुंचे जहां छठव्रतियों के अर्घ्य देने के बाद उन्होंने भी अर्घ्य दिया। 

नित्यानंद राय ने बिहार समेत देश के लोगों को छठ महापर्व की बधाई और शुभकामनाएं दी। इस दौरान छठ घाट पर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के साथ सेल्फी लेने वालों की भीड़ देखने को मिली। घाट पर मौजूद श्रद्धालु अपने नेता नित्यानंद राय के साथ सेल्फी लेने नजर आए। 

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री ने बिहार के सभी छठव्रतियों को छठ पूजा की शुभकामनाएं दी और देशवासियों की सुख,शांति, समृद्धि की कामना की। इस मौके पर लालगंज विधायक संजय सिंह मौजुद थे।  भाड़ी संख्या मे छठ घाट पर लोगों का भिड़ लगा रहा है। जिला प्रशासन के द्वारा छठ घाट पर पुख्ता इंतजाम इस बार किया गया है। सभी घाट पर जिला प्रशासन ने व्यवस्था किया है।

Suggested News