मंत्री प्रमोद कुमार का प्रशांत किशोर पर निशाना, बोले- पहले प्राइवेट लिमिटेड थे, अब जनता लिमिटेड में जाना चाह रहे हैं

मंत्री प्रमोद कुमार का प्रशांत किशोर पर निशाना, बोले- पहले प्राइवेट लिमिटेड थे, अब जनता लिमिटेड में जाना चाह रहे हैं

शिवहर. बिहार के गन्ना मंत्री सह विधि मंत्री प्रमोद कुमार शिवहर दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने प्रस कॉन्फ्रेंस में चुनावी रणनीतिकार प्रशात किशोर पर निशाना साधा। उन्होंने लोकतंत्र और जनतंत्र में हर व्यक्ति का अधिकार है कि वह लोकतंत्र में अपनी हिस्सेदारी भागीदारी रखे। पहले प्रशांत किशोर प्राइवेट लिमिटेड थे। अब जनता लिमिटेड में जाना चाह रहे हैं। तो जनता इसका निर्णय करेगी। भारतीय जनता पार्टी का अपना एक एजेंडा है, जो राष्ट्रवादी विचारधारा के साथ हैं। भारतीय संस्कृति पर आधारित  भाजपा एक भारत श्रेष्ठ भारत की सोच रखती है ।

वहीं मंत्रिमंडल विस्तार के सवालों पर उन्होंने कहा कि इसके बारे में हमें कोई जानकारी नहीं है। इस दौरान उन्होंने कहा कि गन्ना किसानों के हित के लिए सरकार लगातार प्रयास कर रही है। वहीं मठ मंदिरों के जमीन जो लोग अतिक्रमण कर लिए हैं उसे जिला प्रशासन द्वारा चिन्हित कर अतिक्रमण मुक्त कर देने का काम जल्द ही करेगी। मठ मंदिरों के जमीन पर जो लोग अपना भवन मकान बना लिए हैं, उसे भी खाली करना पड़ेगा। इससे पूर्व अधिकारियों के साथ एक समीक्षात्मक बैठक परिसदन में की, जिसमें गन्ना किसानों ,मठ मंदिरों के जमीन एवं जिले में बाढ़ एवं वर्षा के पानी निकासी को लेकर विस्तृत रूप से समीक्षा की गयी।

साथ ही उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि सभी जलजमाव वाले भूखंडों का अगल बगल में जो अतिक्रमण कर लिए हैं उसे खाली कराकर उसके पानी निकासी करने की व्यवस्था की जाए। इस दौरान डीएम सज्जन राज शेखर डीडीसी विनोद दुहान एडीएम शंभू शरण जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी शंभू कुमार एसडीएम इश्तियाक अली अंसारी एसडीएम विनीत कुमार सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की।

Find Us on Facebook

Trending News