भ्रष्टाचार को लेकर मंत्री प्रमोद कुमार ने राजद सुप्रीमो पर साधा निशाना, तेजस्वी से पूछा- 'आपके मम्मी-पापा ने क्या किया था'

भ्रष्टाचार को लेकर मंत्री प्रमोद कुमार ने राजद सुप्रीमो पर साधा निशाना, तेजस्वी से पूछा- 'आपके मम्मी-पापा ने क्या किया था'

पटना. बिहार में भाजपा सहयोग कार्यक्रम कर रही है. आज इस कार्यक्रम के दौरान बिहार सरकार में मंत्री और भाजपा नेता प्रमोद कुमार ने राजद और तेजस्वी यादव पर निशाना साधा. प्रमोद कुमार ने कहा कि तेजस्वी जी पूछते हैं, कि पीएम मोदी ने इतने सालों में क्या किया है, तो उनसे पूछिये कि उनके माम्मी-पापा ने क्या किया है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी जी की उम्र ही 25 साल है, तो आज से 20-25 साल पहले क्या हुआ, उन्हें क्या पता होगा.

बता दें कि भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी के सांदस निधी से दी गयी एंबुलेंस में शराब मिलने के बाद बिहार विधानसभा के नेता तेजस्वी यादव ने कहा था कि बिहार में शराब ही तो मिलती है, दवा कहां मिल रही है. इस पर बिहार सराकर में मंत्री प्रमोद कुमार ने चुप्पी साधते हुए कहा कि तेजस्वी जी कहते है कि पीएम मोदी ने क्या किया, तो उनसे पूछिये कि उनके मम्मी-पापा ने क्या किया.

वहीं मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा कि पीएम मोदी की जन्म दिवस की तैयारी धूमधाम से मनायी जा रही है. बता दें कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भी पीएम मोदी के जन्म दिवस को बड़े स्तर पर मनाने का फैसला लिया था. सीएम नीतीश ने घोषणा की थी कि पीएम मोदी के जन्म दिवस पर बिहार में बड़े स्तर पर बिहारवासियों को कोविड का टीका लगाया जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News