बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंत्री प्रेम कुमार का बड़ा अटैक,कहा-कुछ महाज्ञानी बिना जाने अफवाह उड़ा रहे..जान लीजिये DAO और उप निदेशक का पद समान है

मंत्री प्रेम कुमार का बड़ा अटैक,कहा-कुछ महाज्ञानी बिना जाने अफवाह उड़ा रहे..जान लीजिये DAO और उप निदेशक का पद समान है

Patna : अररिया जिला कृषि पदाधिकारी मनोज कुमार द्वारा एक चौकीदार से उठक-बैठक कराने को लेकर काफी बवाल मचा था। अभी वह मामला थमा भी नहीं था कि यह खबर सामने आई कि मनोज कुमार का प्रमोशन कर दिया गया है। जिसे लेकर विपक्ष एकबार फिर राज्य सरकार पर हमलावर हो गई। 

इधर विपक्ष द्वारा इस मामले को लेकर सरकार पर किये जा रहे हमले पर राज्य के कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने पलटवार किया है। 

कृषि मंत्री ने कहा है कि कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया के माध्यम से जिला कृषि पदाधिकारी मनोज कुमार को एक पुलिसकर्मी के साथ बदसलूकी की वीडियो प्राप्त हुई थी, जिसपर संज्ञान लेकर मैंने शोकॉज नोटिस, और जांच का आदेश दिया था।

उन्होंने कहा है कि आपको बता दूं कि कृषि पदाधिकारी का ट्रांसफर कर दिया गया है, उन्हें समकक्ष पद पर रखते हुए मुख्यालय बुला लिया गया है। लेकिन कुछ महाज्ञानी लोग बिना कुछ जाने यह अफवाह फैलाने में लगे हुए हैं कि कृषि पदाधिकारी मनोज कुमार को प्रमोशन देकर मुख्यालय बुलाया गया है।

प्रेम कुमार ने कहा है कि मैं यह स्पष्ट कर दूं कि ऐसा कुछ भी नहीं है, उनके विरुद्ध जांच चल रही है। जांच कार्य प्रभावित न हो इसके लिए मनोज कुमार को वहां से हटा दिया गया है और समकक्ष पद पर रखते हुए उन्हें मुख्यालय बुला लिया गया है। कृषि विभाग में जिला कृषि पदाधिकारी और उप निदेशक दोनो समान पद है। अफवाहों से सावधान रहें।

उन्होंने कहा है कि कोरोना वारियर्स के साथ किसी भी प्रकार का दुर्व्यवहार किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।

आपको बता दें कि मनोज कुमार को जिला कृषि पदाधिकारी के पद से हटाकर मुख्यालय में डिप्टी डायरेक्टर के पद पर स्थापित किया गया है। इस मामले को लेकर विपक्ष की ओर से राज्य सरकार पर निशाना साधा जा रहा है। 

विपक्ष का कहना है कि कृषि पदाधिकारी के खिलाफ कार्रवाई किये जाने की जगह सरकार उनपर मेहरबान बनी हुई है और उनका प्रमोशन कर दिया गया है। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Suggested News