मंत्री की बेशर्मी ! नीतीश कैबिनेट के मंत्री सुरेन्द्र यादव ने सहयोगी पर भड़कते हुए कहा- सब लोग समझेगा कि मंत्रिया बो@ चो@ है

मंत्री की बेशर्मी ! नीतीश कैबिनेट के मंत्री सुरेन्द्र यादव ने सहयोगी पर भड़कते हुए कहा- सब लोग समझेगा कि मंत्रिया बो@ चो@ है

GAYA: बिहार में महागठबंधन की सरकार बन गई है। नीतीश कुमार अब महागठबंधन के सहयोग से मुख्यमंत्री व तेजस्वी यादव डिप्टी सीएम बने हैं. राजद कोटे से तेजस्वी समेत कुल 17 मंत्री बने हैं। बेलागंज से विधायक सुरेन्द्र यादव को भी मंत्री बनाया गया है। सीएम नीतीश कुमार ने उन्हें सहकारिता विभाग की जिम्मेदारी दी है। मंत्री बनने के बाद बाहुबली सुरेन्द्र यादव अपने गृह जिले के दौरे पर गये। वे कल गया में थे,जहां कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस कर अपनी बातों को रखा।प्रेस कांफ्रेंस के दौरान का एक वीडियो सामने आया है। पीसी के दौरान उनके बगल में बैठे एक नेताजी ने उन्हें कुछ सलाह दी। इसके बाद मंत्री सुरेन्द्र यादव भड़क गये। लाइव में ही उन्होंने भड़कते हुए कहा कि फोटो खींचाओ, लेकिन ऐसे ज्ञान मत दो कि मंत्री को सब "बोकाचो@" समझे। इस तरह से नीतीश कैबिनेट के मंत्री ने बेशर्मी की हदें पार कर दी।

भड़के सुरेन्द्र यादव ने कहा- लोग समझेगा कि मंत्रिया बोका...चो@ है 

नीतीश कैबिनेट के एक मंत्री सुरेन्द्र यादव का वीडियो वायरल है। वीडियो सामने आने के बाद अब सुरेन्द्र यादव चर्चा में आ गये हैं। सुरेन्द्र यादव का वीडियो है जिसमें वे कह रहे हैं कि वे काम में इटरेस्ट लेते हैं। तभी तो इतनी लंबी पारी खेले हैं। अपनी बात कहने के बाद सुरेन्द्र यादव सामने बैठे पत्रकारों से कहते हैं कि अगर कोई सवाल पूछना हो तो पूछें। तभी उनके बगल में बैठे एक नेताजी मंत्री जी के कान में कुछ कहना चाहे। बस क्या था....मंत्री सुरेन्द्र यादव भड़क गये। कहा कि चुप रहिए तो अच्छा है..फोटा आ रहा है उसमें....। लोग समझेगा कि मंत्रिया बोका चो@ है। मंत्री का बयान बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी। हम उस शब्द को यहां लिख भी नहीं सकते।  

बीजेपी का तंज

मंत्री सुरेन्द्र यादव का वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी ने तंज कसा है। बिहार बीजेपी के प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने कहा कि सुरेंद्र भाई मंत्री हैं और उनका मंशा ठीक है, इंटेस्ट भी लेते हैं। लेकिन इ जो बुड़बकवा आपको सीखा रहा था, लाइव पीसी में! बताइए इसको समझ में नहीं आता है कि मंत्री को पब्लिकली ज्ञान नहीं देना चाहिए।मंत्री जी ठीक बोले- फोटो खींचाओ लेकिन ऐसे ज्ञान मत दो कि मंत्री को सब "बो@चो@" समझे। 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News