बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हैदराबाद एनकाउंटर पर मंत्री का बयान, रेप और हत्या जैसी कुकर्म करने वालों का होगा ऐसा ही अंजाम

हैदराबाद एनकाउंटर पर मंत्री का बयान, रेप और हत्या जैसी कुकर्म करने वालों का होगा ऐसा ही अंजाम

NEWS4NATION DESK : हैदराबाद गैंगरेप कांड के चारो आरोपियों का तेलंगाना पुलिस ने शुक्रवार को एनकाउंटर में मार गिराया था। इस एनकाउंटर को लेकर पूरे देश से बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। कुछेक लोगों और राजनेताओं की बात छोड़ दी जाए तो इस एनकाउंटर का पूरे देश से समर्थन मिला है। 

इसी बीच तेलंगाना के पशुपालन मंत्री ने एक बड़ा बयान दिया है। तेलंगाना के पशुपालन मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव ने कहा है कि पुलिस ने उन हैवानो के साथ जो किया वह पूरी तरह से जायज है। 

मंत्री ने कहा है कि यह एक तरह का संदेश है कि अगर आपका आचरण गलत है, तो आप किसी भी अदालती मुकदमे, जेल की सजा या बाद की जमानत का लाभ नहीं उठा सकेंगे, क्योंकि हम ऐसा होने ही नहीं देंगे। इस एनकाउंटर के माध्यम से हम संदेश देना चाहते हैं जो कोई भी क्रूर और गलत है उसका एनकाउंटर होगा।

बता दें आरोपियों के एनकाउंटर के बाद पूरे देश में जश्न का माहौल देखने को मिला। हैदराबाद में महिलाओं और छात्राओं द्वारा पुलिस को मिठाईया खिलाई गई। वहीं लोगो ने फुल बरसाकर पुलिस का भव्य स्वागत किया। हालांकि कुछेक नेताओं और बुद्धिजीवियों द्वारा इसे गलत कहा जा रहा है। उनका मानना है कि आरोपियों का एनकाउंटर करना सही नहीं है।

Suggested News