मंत्री की पत्नी ने फेसबुक पर डाला भावुक पोस्ट, पति पर मारपीट के साथ लगाए कई गंभीर आरोप

मंत्री की पत्नी ने फेसबुक पर डाला भावुक पोस्ट, पति पर मारपीट के साथ लगाए कई गंभीर आरोप

NEWS4NATION DESK : मेरा पति बंदूक दिखाकर मुझे जान से मारने की धमकी देता है। गाली-गलौज करता है और कई बार तो उसने मेरे उपर पेशाब भी कर दिया है। यह आरोप लगाया है कि यूपी में राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त बाबूराम निषाद की पत्नी ने उनके पर लगाया है। 

बाबूराम निषाद की पत्नी नीतू निषाद ने अपने फेसबुक पर वीडियो के साथ एक पोस्ट डाला है। जिसमें उन्होंने लिखा है मेरे पति ने मुझ पर हाथ उठाया और मुझे जान से मारने की धमकी दी। यहां तक कि उन्होंने मुझे बंदूक से जान से मारने की भी धमकी दी है। उन्होंने लिखा है कि मेरे पति ने कई बार मेरे उपर पेशाब भी किया है। वे एक मंत्री हैं और बावजूद इसके वे मेरे साथ इस तरह का व्यवहार करते हैं।

ये भी पढ़ें---रेसक्यू के इंतजार में गर्ल्स हॉस्टल की लड़कियां, रात से भूखी हैं सभी, प्रशासन का कोई रिस्पांस नही

नीतू ने आगे लिखा कि उन्होंने कई बार अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। ऐसे में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी पत्र लिख कर मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की। इससे साफ जाहिर होता है कि मेरे पति के साथ पुलिस अधिकारियों की मिलीभगत है।

बता दें बाबूराम निषाद द्वारा अपनी पत्नी से तलाक की अर्जी दिए जाने के बाद यह मामला सामने आया है। बाबूराम निषाद अपनी पत्नी से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी डाली है। जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी की फिजूलखर्ची से परेशान होने की बात की है।गौरतलब है कि बाबूराम निषाद और नीतू निषाद ने प्रेम विवाह किया था।  

ये भी पढ़ें--- गृह राज्य मंत्री का काफिला रोक बिहार के सीमांचल में NRC लागू करने की मांग

Find Us on Facebook

Trending News