कांग्रेस पार्टी ने लगाया सनसनीखेज आरोप, कुशेश्वरस्थान में पैसे बाँट रहे हैं बिहार सरकार के मंत्री, क्षेत्र से बाहर करें चुनाव आयोग

कांग्रेस पार्टी ने लगाया सनसनीखेज आरोप, कुशेश्वरस्थान में पैसे बाँट रहे हैं बिहार सरकार के मंत्री, क्षेत्र से बाहर करें चुनाव आयोग

PATNA : बिहार में दो विधानसभा क्षेत्र कुश्वेश्वरस्थान और तारापुर में उपचुनाव हो रहे हैं. इस बीच कांग्रेस पार्टी ने बिहार सरकार के मंत्रियों पर लोगों के बीच पैसे बांटने का आरोप लगाया है. कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता और विधान पार्षद प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा की बिहार सरकार के मंत्री खासकर जदयू कोटे के मंत्री यहां कैम्प कर रहे हैं. हालाँकि उन्होंने कहा की किसी के कैम्प करने से कोई परेशानी नहीं है. लेकिन जल संसाधन मंत्री संजय झा सहित कई मंत्री चुनाव आयोग के निर्देशों की अवहेलना करके दर्जनों गाड़ियों का काफिला लेकर घूम रहे हैं. 

उन्होंने कहा की कई जगह पता चला है की इन्होने पैसे बाँटने शुरू कर दिए है. जो उनके अनुकूल नहीं है उनको डराना धमकाना शुरू कर दिया गया हैं. उन्होंने सवाल किया की चुनाव आयोग के पर्यवेक्षक इस पर क्यों नजर नहीं बना रहे हैं. उन्होंने कहा की प्रशासनिक तंत्र और धन बल के सहारे जदयू चुनाव लड़ना चाहती है. आखिर जदयू को इतना डर क्यों हो रहा है. 

उन्होंने चुनाव आयोग से मांग करते हुए कहा की इन मंत्रियों को जल्द से जल्द क्षेत्र से बाहर किया जाए. साथ ही इनके मूवमेंट पर नजर रखी जाए. उन्होंने कहा की एक तरफ कांग्रेस के नेताओं के गाड़ियों की धड पकड़ की जा रही है. लेकिन जदयू को छुट दी जा रही है. उन्होंने कुशेश्वरस्थान से मंत्री संजय झा को तुरंत बाहर करने की मांग की. 

पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News