बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू के ट्विट पर मंत्री श्याम रजक का पलटवार, कहा-बयानबाजी से पहले अपने गिरेबा में झांके

लालू के ट्विट पर मंत्री श्याम रजक का पलटवार, कहा-बयानबाजी से पहले अपने गिरेबा में झांके

PATNA : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद द्वारा वशिष्ठ नारायण सिंह के निधन के बहाने सीएम नीतीश पर किए गए हमले पर जदयू की ओर से पलटवार किया गया है। जदयू विधायक व बिहार सरकार में मंत्री श्याम रजक ने लालू प्रसाद को अपने गिरबा में झांकने की सलाह दी है। 

उन्होंने कहा है कि राज्य सरकार वशिष्ठ बाबू की अत्येष्ठि पूरे राजकीय सम्मान के साथ करने जा रही है। इसे लेकर पूरी तैयारी की जा रही है। एक मंत्री को इस काम की देखरेख के लिए भेजा गया है। 

रजक ने कहा कि जो लोग सीएम पर सवाल खड़ा कर रहे उन्हें अपने गिरेबा में झांकने की जरुरत है। उन्होंने कहा कि पीएमसीएच द्वारा एंबुलेंस नहीं दिये जाने को मुद्दा बनाया जा रहा है। हो सकता है कि उस वक्त पीएमसीएच में एंबुलेंस मौजूद नहीं रहा हो। बावजूद इसके पूरे मामले की जांच की जा रही है। 

बता दें कि वशिष्ठ बाबू के निधन के बाद पीएमसीएच में एंबुलेंस नहीं मिलने और सीएम नीतीश कुमार द्वारा उनके निधन पर शोक जताए जाने को लेकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद द्वारा नीतीश कुमार पर हमला बोला गया है। 

लालू प्रसाद ने ट्वीट के माध्यम से सीएम नीतीश से सवाल किया है। उन्होंने लिखा है .....जब वशिष्ठ बाबू अस्पताल में भर्ती थे तो आप कभी देखने गए ?...क्या बड़बोली डबल इंजन सरकार उस महान विभूति को एक ambulance तक प्रदान नहीं कर सकती थी ? 

मीडिया में बदनामी होने के बाद क्या किसी के पार्थिव शरीर को सड़क बीच रोककर उसे श्र्द्धांजलि देना एक मुख्यमंत्री को शोभा देता है? 

कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News