बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंत्री सुरेन्द्र यादव के बॉडीगार्ड ने की जमकर "गुंडागर्दी", सड़क किनारे लगे ठेले को पलटा, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

मंत्री सुरेन्द्र यादव के बॉडीगार्ड ने की जमकर "गुंडागर्दी", सड़क किनारे लगे ठेले को पलटा, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

ARWAL : बिहार सरकार के सहकारिता मंत्री सुरेन्द्र यादव के गया से पटना जाने के क्रम में अरवल जिले के कुर्था बाजार में सड़क किनारे लगे ठेले से यातायात में दिक्कतें आने के कारण उनके काफिले में शामिल बॉडीगार्ड ने ठेले को धकेल कर पलट दिया। जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया तथा क्षति हुई सामान की क्षतिपूर्ति करने की मांग करने लगे।

मिली जानकारी के अनुसार कुर्था बाजार निवासी अजय कुमार ठेले पर गुपचुप एवं समोसा वगैरह घर से सामान ला ला कर सजा रहे थे। ताकि ठेले को बस स्टैंड कुर्था में ले जाकर अपना समान बेच सके। 

समान सजाने के दरम्यान सहकारिता मंत्री गया से कुर्था बाजार होते हुए पटना जा रहे थे कि बीच बाजार में उनकी गाड़ी जाम में फंस गई। उसके बाद क्या था।  उनका बॉडीगार्ड सड़क पर उतरा और सड़क किनारे लगे ठेले को पलट दिया।

उसके बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया। जिससे कुर्था बाजार करीब एक घंटा जाम रहा।  स्थानीय व्यवसायियों द्वारा समझाने बुझाने पर लोगों ने एक घंटे के बाद स्वतः जाम को हटा लिया।

अरवल से कुंदन की रिपोर्ट 

Suggested News