बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुख्य सचिव के चक्कर में गिर गयी मंत्री के दफ्तर की छत, बाल-बाल बचे मंत्री जी

मुख्य सचिव के चक्कर में गिर गयी मंत्री के दफ्तर की छत, बाल-बाल बचे मंत्री जी

PATNA- बिहार सरकार के एक मंत्री बाल-बाल बच गये. राज्य सचिवालय में उनके चैम्बर की छत ही गिर गयी. मंत्री किसी काम से बाहर निकले थे कि ये हादसा हुआ. कहा ये जा रहा है कि मुख्य सचिव के चैम्बर को चमकाने के चक्कर में मंत्री जी के कमरे की छत गिरी. हालांकि मंत्री जी के सकुशल होने की खबर से सरकारी अमले ने राहत की सांस ली है.

<iframe width="100%" height="auto" src="https://www.youtube.com/embed/CfUq_k5jA84" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>

MINISTERS-OFFICE-ROOF-FOLLEN2.jpg

ग्रामीण विकास मंत्री के दफ्तर की छत गिरी

सूबे के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार के साथ ये हादसा हुआ. राज्य के मुख्य सचिवालय के ग्राउंड फ्लोर पर उनका दफ्तर है. आज दोपहर उनके कक्ष की पूरी फॉल्स सीलिंग भराभरा कर नीचे आ गिरी. मंत्री जी किसी काम से बाहर निकले थे. लिहाजा कक्ष में उस वक्त कोई नहीं था. ऐसे में मंत्री जी और उनके लोग फॉल्स सीलिंग का शिकार बनने से बच गये.

MINISTERS-OFFICE-ROOF-FOLLEN3.jpg

मुख्य सचिव के चैम्बर के कारण हुआ हादसा

सचिवालय के कर्मचारी बात रहे हैं कि मंत्री जी के चैम्बर के ठीक ऊपर फस्ट फ्लोर पर सूबे के मुख्य सचिव का कक्ष है. मुख्य सचिव की कुर्सी पर नये हाकिम की तैनाती हुई है. उनके लिए उनका कमरा खास तौर पर बनवाया जा रहा था. ऊपर इतनी ठोक-पीट हुई कि नीचे की फॉल्स सीलिंग ही गिर गयी.

मामले को रफा-दफा करने की कोशिश

मंत्री के दफ्तर की छत गिरने के बाद मामले को रफा-दफा करने की कवायद शुरू हो गयी है. आनन-फानन में भवन निर्माण विभाग के आलाधिकारी वहां पहुंचे. भारी तादाद में मजदूरों और कर्मचारियों को लगा कर टूटी छत को ठीक करने की कोशिश की जा रही है. पूरे मामले में भवन निर्माण के इंजीनियर की लापरवाही सामने आयी है.

Suggested News