भारी बारिश में भी मंत्रियों ने कुशेश्वरस्थान में संभाला मोर्चा, कहा बिहार मॉडल देश भर का नजीर, हर बच्चों के हाथ में कलम

भारी बारिश में भी मंत्रियों ने कुशेश्वरस्थान में संभाला मोर्चा, कहा बिहार मॉडल देश भर का नजीर, हर बच्चों के हाथ में कलम

DARBHANGA : कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट पर सियासी पारा तेजी से चढ़ता जा रहा है। एनडीए का चुनावी जनसंपर्क मंगलवार को बारिश पर भारी पड़ा। अमन भूषण हजारी के पक्ष में एनडीए परिवार का पूरे विधानसभा क्षेत्र में सघन जनसंपर्क और ‘हर हाथ पर्चा अभियान’ जारी है। बिहार सरकार में मंत्री शीला मंडल ने मंगलवार को पोखराम, सुल्तानपुर, बिसनपुर, बेर गांव, डुमरी सहित कई अन्य गांवों में जाकर एनडीए प्रत्याशी के लिए आशीर्वाद और वोट मांगे। अपने जनसंपर्क के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि महिला सशक्तिकरण का बिहार मॉडल देशभर के लिए नजीर बनकर उभरा है। आज बेटियां पढ़ रही हैं, आगे बढ़ रही हैं, अपना, अपने परिवार का, बिहार का, देश का नाम रोशन कर रही हैं। इसका सारा का सारा श्रेय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जाता है। अमन भूषण हजारी को भारी मतों से विजयी बनाने का अनुरोध करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि महिलाओं के कल्याण और उन्नति के लिए अनेक योजनाओं को धरातल पर लागू करने के साथ-साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने मंत्रिमंडल में भी महिलाओं को पूरा प्रतिनिधित्व दिया है। 

वहीं, बिहार विधानसभा के उपाध्यक्ष महेश्वर हजारी और बिहार सरकार के मंत्री सुनील कुमार ने सिसौना, मगरही टोला, जीवापुर सहित कई अन्य गांवों में जाकर जनसंपर्क किया और छोटी-छोटी बैठकें करके एनडीए प्रत्याशी अमन भूषण हजारी को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाने का अनुरोध किया। महेश्वर हजारी ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि कुशेश्वरस्थान की जनता, प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करते हुए अमन भूषण हजारी को भारी मतों से विजयी बनाकर विधानसभा भेजेगी। मंत्री सुनील कुमार राम ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार में कानून का राज स्थापित किया है। सबको न्याय मिल रहा है। सबका विकास हो रहा है। एनडीए प्रत्याशी को विजयी बनाने का अनुरोध करते हुए उन्होंने कहा कि अमन भूषण हजारी युवा हैं। आपके बेटे हैं। आपके भाई हैं। आप सबके बीच रहकर जनता की सेवा करेंगे। 

उधर बिहार सरकार की मंत्री लेसी सिंह ने मसानखोन पंचायत के बलहा गांव में चुनावी बैठकों को संबोधित करके एनडीए प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र में काफी काम हुए हैं और यहां के विकास से जुड़े हर काम को प्राथमिकता के आधार पर करवाया जा रहा है। इसके अलावा, बिहार सरकार के मंत्री मो. जमा खान ने गनौरा पंचायत के तरवारा सहित कुछ अन्य गांवों में चुनावी जनसंपर्क करके एनडीए प्रत्याशी अमन भूषण हजारी के लिए वोट मांगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बच्चों के हाथ में कलम दी है। बच्चों को अच्छी तालीम मिल रही है। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वालों को सरकार की तरफ से अनेक सुविधाएं और आर्थिक मदद दी जाती है, जिससे वे बड़ी-बड़ी प्रतियोगी परीक्षाओं में भी चयनित हो रहे हैं। 

एनडीए परिवार के सघन जनसंपर्क के साथ ही, प्रत्याशी अमन भूषण हजारी का लोगों के बीच जाकर आशीर्वाद मांगने का कार्यक्रम लगातार जारी है। अमन भूषण हजारी ने मंगलवार को भी विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में पहुंचकर जनता-जनार्दन का आशीर्वाद प्राप्त किया।

Find Us on Facebook

Trending News