बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बगहा में बीजेपी विस्तृत ज़िला कार्यसमिति की बैठक में शामिल हुए मंत्री सतीश चंद्र दुबे और जनक राम, बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने पर हुई चर्चा

बगहा में बीजेपी विस्तृत ज़िला कार्यसमिति की बैठक में शामिल हुए मंत्री सतीश चंद्र दुबे और जनक राम, बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने पर हुई चर्चा

BETTIAH : पश्चिम चंपारण के बगहा में बीजेपी विस्तृत ज़िला कार्यसमिति की बैठक में शामिल होकर केंद्रीय मंत्री सतीश चंद्र दुबे व बिहार सरकार के मंत्री जनक राम ने साथ पार्टी कार्यकर्ताओं में हुंकार भरी । दरअसल बिहार में मिशन 2025 क़ो भेदने की बूथ स्तर पर तैयारियां तेज़ हो गईं है। लिहाजा बीजेपी ने पूरी तरह कमर कस लिया है। यहीं वज़ह है की अभी से पार्टी कार्यकर्ताओं क़ो ज्यादा से ज्यादा लोगों क़ो जोड़ने का टास्क दिया जा रहा है ताकि 2025 के विधानसभा चुनाव में जीत की राह आसान हो सके।

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए केंद्रीय मंत्री सतीशचन्द्र दूबे ने कहा की बीजेपी जन जन तक पहुंचने वाली एक मात्र पार्टी है जो सबका ख्याल रखती है। सबको साथ लेकर चलती है औऱ सबका विकास करती है। आम बजट में बिहार क़ो मिली सौगात पर उन्होंने ख़ुशी जताते हुए चम्पारण औऱ बिहार क़ो औऱ आगे ले जाने का दावा किया।

इधर आरक्षण पर बिहार सरकार के मंत्री जनक राम ने विपक्ष पर जमकर प्रहार किया। मंत्री ने कहा की RJD के माता पिता की सरकार में क्या हुआ जग जाहिर है लिहाजा उनक़ो आरक्षण पर कुछ भी बोलने का अधिकार नहीं है। क्योंकि बिहार में नीतीश कुमार औऱ देश में नरेंद्र मोदी की सरकार दलितों, पिछड़ों औऱ अकलियत के साथ साथ ग़रीब सवर्णों के उत्थान क़ो लेकर जो काम किया है। वह काबिले तारीफ़ है। तभी तो डबल इंजन की सरकार में आज बिहार औऱ देश का तेज़ी से विकास हों रहा है। उन्होंने कहा की जल्द हीं भारत विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर होगा।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Editor's Picks