बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में पुलिस कस्टडी से फरार हुआ शराब मामले में गिरफ्तार नाबालिग, पुलिस महकमें में मचा हड़कंप

वैशाली में पुलिस कस्टडी से फरार हुआ शराब मामले में गिरफ्तार नाबालिग, पुलिस महकमें में मचा हड़कंप

VAISHALI : जिले के पुलिस पर एक कहावत सटीक बैठता है की पुलिस डाल-डाल तो चोर पात-पात। दरअसल जिले के बराटी थाना कि पुलिस ने शराब के मामले में नाबालिग शराब तस्कर को गिरफ्तार कर अपने अभिरक्षा में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन शातिर नाबालिग तस्कर पुलिस को चकमा देकर अस्पताल से फरार हो गया।

तस्कर वैशाली जिले के गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है। बराटी थाना की पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में खलबली मच गई। जिसके बाद भागे भागे थाना अध्यक्ष सदर अस्पताल पहुंचे और पुरे मामले की जांच  पड़ताल में जुट गए। उधर पुलिस नाबालिग के घर पर छापेमारी करने पहुंच गई। लेकिन पुलिस का हाथ खाली रह गया। इसके बाद बराटी थाने के पुलिस के द्वारा हाजीपुर के नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराया गया है। 

बताया गया है बराटी की पुलिस के द्वारा सड़क दुर्घटना में घायल होने पर स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस को नाबालिग शराब तस्कर को हवाले किया गया था। इसके बाद उसकी जांच पड़ताल करने के क्रम में उसके पास से शराब बरामद किया गया था। जिसके बाद पुलिस नाबालिग के गंभीर स्थिति में घायल होने पर सदर अस्पताल में पुलिस अभिरक्षा में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। लेकिन पुलिस को चकमा देकर मौके से नाबालिग फरार हो गया। अब पुलिस लगातार नाबालिग कैदी को पकड़ने के लिए जगह-जगह पर छापेमारी कर रही है। वही नाबालिग के विरुद्ध हाजीपुर के नगर थाने में FIR भी दर्ज कर दिया गया है। 

बताया गया है कि सिपाही और केस के अनुसंधान कर्ता के अभिरक्षा में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन तीन पुलिसकर्मी के मौजूदगी में नाबालिग कैदी मौके से भागने में सफल हो गया और पुलिस को एक बड़ी चुनौती दे गया।

वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News