बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बॉयफ्रेंड के प्यार में पागल हुई नाबालिग लड़की, दोनों ने भागकर रचाई शादी, बोली- मुझे पता है वह शादीशुदा है

पटना में बॉयफ्रेंड के प्यार में पागल हुई नाबालिग लड़की, दोनों ने भागकर रचाई शादी, बोली- मुझे पता है वह शादीशुदा है

PATNA: पटना में एक अजीबोगरीब मामला देखने को मिला है। जिसने सबको हैरान कर दिया है। कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है और ये बात पटना में बात बहुत हद तक सार्थक साबित हुई है। मामले के खुलासे से घरवाले से लेकर पुलिस तक अचंभे में है।

दरअसल,11 जून को बेउर थाना क्षेत्र के महावीर कॉलोनी से अपहृत नाबालिग बच्ची को एक शादीशुदा शख्स के साथ पुलिस ने सकुशल बरामद किया। घटना के खुलासा होने के बाद पुलिस भी सकते में है। मामले के संबंध में परिजनों ने थाने में लड़की की किडनैपिंग की शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि लड़की की बरामदगी के बाद पुलिस ने लव अफेयर के मामले का खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक लड़की जहानाबाद जिले के कड़ोना थाना के मांडेय बिग्हा निवासी अमर कुमार के साथ घर से फरार हो गई थी। घर से भागकर दोनों ने शादी कर ली। पूछताछ के दौरान अमर ने बताया कि वह शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। इतना कुछ जानने के बाद भी लड़की उससे प्यार करती है। लड़की का नानी घर जहानाबाद है। दोनों के बीच जहानाबाद में ही दोस्ती हुई थी। उन्होनें बताया कि उनके बीच 5 साल से अफेयर चल रहा है।

पूछताछ के दौरान लड़की ने बताया कि वह अपने मर्जी से घर से फरार हुई थी। परिजनों और पुलिस द्वारा समझाने पर नाबालिग बोली कि मुझे भलीभांति पता है कि अमर शादीशुदा है और उसका बच्चा भी है, लेकिन इसके बाद भी उसी के साथ रहना चाहती हूं। इधर, प्रशिक्षु डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि आज शनिवार को लड़की का 164 के बयान के बाद न्यायालय के आदेश के अनुसार जो न्यायालय का आदेश होगा उसी अनुसार पुलिस आगे कार्रवाई करेगी।

Suggested News