बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नाबालिग लड़की से शिक्षक ने किया रेप, अब केस वापस लेने की दे रहा धमकी

नाबालिग लड़की से शिक्षक ने किया रेप, अब केस वापस लेने की दे रहा धमकी

DESK: बिहार के सहरसा में एक छात्रा के साथ रेप की घटना हुई है। रेप किसी दूसरे ने नहीं बल्कि शिक्षक ने किया है। गुरु-शिष्या का रिश्ता कलंकित होने का यह मामला इलाके में चर्चा का विषय बन गया है। शिक्षक पर दसवीं में पढ़ने वाली छात्रा को ब्लैकमेल यौन शोषण करने का आरोप है. इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता को अपने घर में बंधक बनाकर रखा और उस पर शादी का दबाब बनाया. लड़की के घरवालों को जब इसका पता चला तो काफी जद्दोजहद के बाद वो उसे वहां से रिहा कर घर ला पाने में कामयाब हुए.

घटना सहरसा के बनमा ओपी क्षेत्र के मुबारकपुर का है.खबर के मुताबिक पीड़ित नाबालिग लड़की अपनी मां और दो बहनें के साथ रहती है. उसके पिता सऊदी अरब में काम करते हैं. पीड़िता के मुताबिक आरोपी शिक्षक ने एक दिन उसे क्लास रूम में बुलाया था जहां उसके साथ अभद्र व्यवहार किया. जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी ने हथियार सटा कर उसके अश्लील फोटो ले लिए. बाद में वो इसे वायरल करने की धमकी देकर लगातार ब्लैकमेल करता रहा. लड़की की मानें तो आरोपी शिक्षक ने उससे घर से पैसा और जेवरात भी मंगाया था. फिर एक दिन उसने उसे एक बगीचे में आने को कहा, यहां वो चार-पांच लड़कों के साथ मौजूद था. आरोपी ने जबरन उसे बाइक पर बिठा लिया और अपने घर ले गया. यहां उसे कमरे में बंद कर रखा और यौन शोषण किया. 

इशके बाद परिजनों ने थाने में मामला दर्ज करवाया. जब आरोपी को इस बात का पता चला तो उसने पीड़ित परिवार पर इसे वापस लेने का दबाब बनाया, और केस वापस नहीं लेने पर जान से मारने की धमकी दी. लड़की की मां का कहना है कि पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही और उल्टे आरोपी केस उठाने का दबाव बना रहे हैं।वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जायेगी।

Suggested News