बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नाबालिग पोता दादी के डांट से था परेशान, सीरियल देखकर कर दिया कत्ल

नाबालिग पोता दादी के डांट से था परेशान, सीरियल देखकर कर दिया कत्ल

Desk...खबर पंजाब के होशियारपुर से आ रही है जहां एक पोते ने अपनी 85 साल की दादी का कत्ल कर शव को आग के हवाले कर दिया. पुलिस ने महज 10 घंटे के अंदर ही इस मामले को सुलझा लिया और नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि नाबालिग की उम्र महज 16 साल है और उसने टीवी सीरियल देखकर वारदात को अंजाम दिया. यह वारदात पंजाब के होशियारपुर के पास गांव बस्सी काले खान में हुई. नाबालिग आरोपी ने इस वारदात को तब अंजाम दिया जब वो घर पर अकेला था और उसके माता-पिता कुछ खरीदारी करने बाजार गए हुए थे. 

वहीं पीड़ित का कहना है कि करीब साढ़े तीन महीने से उनकी मां की दाहिनी टांग की हड्डी टूटी हुई है, जिसकी वजह से वो बेड पर ही लेटी रहती हैं. इस मामले पर आरोपी के पिता का कहना है कि 12 अप्रैल को उनकी शादी की सालगिरह थी और वो अपनी पत्नी के साथ दोपहर करीब 2 बजे स्कूटर पर खरीदारी के लिए हरियाणा गए थे और जब वह वापस गांव को आ रहे थे तो रास्ते में उसके बेटे ने फोन किया और कहा कि जल्दी घर आ जाओ कुछ लोगों ने हमारे घर पर हमला कर दिया है. जब हम अपने एक पड़ोसी के साथ घर के मेन गेट पर पहुंचे तो वो बंद था. फिर हम लोग घर के छोटे गेट से दाखिल हुए और अंदर देखा कि उनकी मां के कमरे में और बेड में आग लगी हुई है और दूसरे कमरे में उनका बेटा बेड पर लेटा हुआ है जहां पर कपड़े बिखरे पड़े थे और बच्चे के हाथ पैर दुपट्टे से बंधे हुए हैं. इसके बाद उन्होंने बच्चे के हाथ पैर खोले और मामले की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच शुरू की और घर के लोगों के अलावा आस पड़ोस के लोगों के भी पूछताछ की गई. आरोपी ने पुलिस को बताया कि चार लोग सीढ़ियों के पास से घर में दाखिल हुए थे और उसके हाथ पैर बांध कर बेड में फेंक दिया था और दादी के कमरे में जाकर बेड को आग लगा दी थी. इसके अलावा आरोपी ने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने धमकी दी थी कि वो अपने पिता से बोलें कि केस वापस नहीं लिया तो पूरे परिवार को मार दिया जाएगा. 


आग में बुज़ुर्ग का शरीर बुरी तरह जल गया था और उनके माथे के दाहिने तरफ गहरे जख्म ने निशान थे. इस मामले पर एसपी रविंद्र पाल सिंह ने बताया कि डीएसपी (देहाती) गुरप्रीत सिंह और थाना हरियाणा के इंस्पेक्टर हरगुरदेव सिंह के साथ एक एक टीम बनाई गई थी. टीम ने बड़ी बारीकी के साथ मामले की जांच की और शक के आधार पर मृतक बुजुर्ग महिला के पोते से पूछताछ की. जिसमें पता चला कि उसने सोच समझकर इस हत्या को अंजाम दिया. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वो अपनी दादी की डांट से बेहद परेशान था. जिसकी वजह से वो बार-बार अपनी दादी के कत्ल की बात सोचता रहता था. उसने ही 12 अप्रैल को दादी के सिर में लोहे की रॉड से प्रहार कर हत्या की फिर शव पर तेल डालकर आग लगा दी. इसके बाद उसने अपने माता -पिता को फोन कर घर पर हमला होने की झूठी कहानी बताई. पुलिस ने आरोपी की तरफ से वारदात में इस्तेमाल की गई लोहे की रॉड, तेल की कैन और बोतल आदि बरामद कर ली है. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है.


Suggested News