पूर्णिया में घर से बाहर गयी नाबालिग का अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

पूर्णिया में घर से बाहर गयी नाबालिग का अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

PURNEA : बड़हरा कोठी प्रखंड मुख्यालय क्षेत्र के रघुवंशनगर ओपी स्थित गांधीग्राम महिखण्ड गांव से एक 17 वर्षीय नाबालिग के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है. अपहरण मामले में अपहृता की माँ ने गांव के ही एक 16 वर्षीय लड़की सहित 5 के विरुद्ध रघुवंशनगर ओपी में मामला दर्ज कराया है.

जानकारी के अनुसार अपहृता अपनी 16 वर्षीय सहेली के साथ बाहर गई थी. काफी देर तक लौट कर नहीं आने पर परिजनों द्वारा काफी खोजबीन की गयी. जब इस सम्बन्ध में जब उसकी सहेली से पूछा गया तो उसने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया. इसके गांव के ही लोगों पर शक होने को लेकर थाना में आवेदन देकर मामला दर्ज करवाया गया है.

अपहृता की माँ ने भूपेंद्र ऋषिदेव पर अपनी बेटी को गायब करने का आरोप लगाया है. रघुवंशनगर ओपी में दिए आवेदन में राजकुमार ऋषिदेव, झमेली देवी, जितेंद्र ऋषिदेव सहित अपनी बेटी की 16 वर्षीय सहेली पर अपहरण में मदद करने का आरोप भी लगाया गया है. 

वही अपहृता की माँ द्वारा अपनी लड़की और अपहरण करनेवाले लड़के का मोबाइल नंबर भी बताया गया है. इस संबंध में रघुवंशनगर ओपी अध्यक्ष महादेव कामत ने बताया कि अपहृता की माँ के द्वारा आवेदन के आलोक में मामला दर्ज कर छापेमारी शुरू कर दी गई है. साथ ही मोबाईल का कॉल डिटेल भी खंगाला जायेगा. जल्द ही लड़की को बरामद कर लिया जाएगा.

पूर्णिया से श्याम नंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News