बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर में एक बार फिर चाकू की नोंक पर नाबालिग से दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

कैमूर में एक बार फिर चाकू की नोंक पर नाबालिग से दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

KAIMUR : कुछ दिनों पहले कैमूर में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का विडियो वायरल होने के बाद जमकर बवाल हुआ था. कई दिनों तक मोहनिया में इस मामले को लेकर हंगामा होता रहा. एक बार फिर कैमूर में एक नाबालिग के सात दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामला  चैनपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. 

इसे भी पढ़े :  भाजपा के वरिष्ठ नेता कंचन बैठा का 85 वर्ष की उम्र में निधन, कार्यकर्ताओं में दौड़ी शोक की लहर

इस मामले को लेकर पीडिता के परिजनों ने थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस को दिए गए आवेदन में कहा गया है की पीडिता के गाँव के ही एक युवक ने चाकू के बल पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता के चिल्लाने पर आरोपी और उसका साथी कट्टा दिखाते हुए फरार हो गए. 

इसे भी पढ़े : अवैध सम्बन्ध को लेकर शख्स ने की चचेरे भाई-भाभी की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पीड़िता के परिजनों ने बताया 1 जनवरी की रात्रि लड़की अपने घर पर सोई हुई थी. तभी गांव का ही एक युवक घर में घुस गया और लड़की के गर्दन पर चाकू रखकर उसके साथ दुष्कर्म किया. जब लड़की चिल्लाने लगी तो उसका एक साथी कट्टा लेकर परिजनों को डराने लगा. 

इसे भी पढ़े : नवादा में जमीन विवाद में जमकर हुई गोलीबारी, दो गंभीर रूप से जख्मी

भभुआ डीएसपी अजय प्रसाद ने बताया पीड़िता द्वारा चाकू के नोक पर दुष्कर्म करने का आवेदन दिया गया है. पुलिस जांच कर रही है.  लेकिन प्रथम दृष्टया जांच में चाकू और हथियार की बात नहीं आ रहा है. उन्होंने कहा की प्रेम प्रसंग का भी मामला हो सकता है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. जो भी दोषी होगा उसे त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया जाएगा. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Suggested News