नवादा में झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म, पुलिस से न्याय के लिए लगाई गुहार

नवादा में झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म, पुलिस से न्याय के लिए लगाई गुहार

नवादा. जिले के वारसलीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। नावालिग ने एक युवक पर झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। साथ ही पुलिस थाने में आवेदन दिया है। इसके बाद पुलिस ने लड़की को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

बताया जाता है कि नाबालिग बाजार करके घर लौट रही थी, उसी दौरान गांव के ही युवक ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया है। परिजन के द्वारा तुरंत इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच करते हुए आवेदन के आधार पर कार्रवाई करने की बात कही है।

वहीं पूरे मामले पर वारसलीगंज थाना प्रभारी ने बताया कि एक नाबालिग से दुष्कर्म की एक घटना प्रकाश में आया है। पीड़ित के परिवार के द्वारा आवेदन दिया गया है। मामला की जांच की जा रही है। जांच के बाद आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल नाबालिग को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना कुछ समय पहले की बताई जा रही है। लेकिन पीड़िता द्वारा 23 अगस्त को वारिसलीगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। मामले को लेकर काफी दिनों तक दोनों पक्षों के बीच सुलह-समझौते की बात चलती रही। जब बात नहीं बनी तब पीड़िता ने वारिसलीगंज पुलिस को आवेदन देकर से न्याय की गुहार लगाई है।


Find Us on Facebook

Trending News